Politics

BJP के पूर्व सांसद बोले- मेरी PHD का आधे अधूरे शिक्षित मोदी भक्त मुकाबला नहीं कर सकते

20220716 092440 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपने बयानों से अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहते हैं। आए दिन वो मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े करते देखे जाते हैं। वहीं ट्विटर पर उनके ट्वीट को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। भाजपा पूर्व सांसद स्वामी का आरोप है कि पीएम मोदी के पास अंधभक्त एम्प्लॉई हैं जो पैसे लेकर मुझे अपशब्द बोलते हैं लेकिन मैं अपने ट्वीट खुद करता हूं।

बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर से मोदी समर्थकों पर एक ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी के आधे अधूरे शिक्षित भक्त मेरी पीएचडी का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट में लिखा, “ट्विटर पर मोदी भक्तों के साथ समस्या यह है कि वे आधे साक्षर हैं। वे मेरी पीएचडी और ज्ञान के आधार पर किये गये ट्वीट का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। तो ऐसे में वे सभी मंदबुद्धि दुर्व्यवहार करते हैं, जिससे वो ब्लॉक हो जाते हैं। दयनीय!

ये भी पढ़ें -: RSS प्रचारक की यूपी पुलिस ने की पिटाई, फिर दी एनकाउंटर की धमकी, जानें पूरा मामला…

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मेरे 10 मिलियन से अधिक असली फॉलोवर्स हैं, जबकि मेरे लिए अपमानजनक ट्वीट करने वाले यूजर के ज्यादातर सिर्फ 10 से 20 फॉलोवर्स होते हैं। उन्हें ट्विटर पर इसके लिए भुगतान किया जाता है।

बता दें कि यह पहला ट्वीट नहीं है जिसमें सुब्रमण्यम स्वामी ने भाजपा को निशाने पर लिया हो, इससे पहले भी वो अपने बयानों से केंद्र सरकार को घेरते रहे हैं। इसी साल 23 मई को उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि ट्विटर पर मोदी और मेरे बीच यह अंतर है कि उन्होंने हिरेन जोशी को अंधभक्तों और गंधभक्तों जैसों को पैसे देकर मुझे और मेरे परिवार को सबसे अधिक अपशब्द देने के लिए रखा हुआ है।

ये भी पढ़ें -: जस्टिस ललित बोले- बच्चे 7 बजे स्कूल जा सकते हैं तो कोर्ट की सुनवाई 9 बजे शुरू क्यों नहीं हो सकती?

स्वामी ने लिखा कि मैं अपने ट्वीट खुद करता हूं और खुद को एक दायरे में सीमित रखता हूं। इसे दोनों तरफ से रोकना होगा या फिर इस तरह का सिलसिला जारी रहेगा।

दरअसल पिछले कुछ सालों से सुब्रमण्यम स्वामी का आरोप है कि भाजपा आईटी सेल उन्हें लगातार निशाना बना रही है। स्वामी ने कहा था कि बीजेपी की आईटी सेल फर्जी अकाउंट्स के जरिए उनके खिलाफ ट्वीट करती है। हालांकि इसकी शिकायत भी वो पीएम मोदी से कर चुके हैं। लेकिन यह सिलसिला चलता रहा है।

ये भी पढ़ें -: ऑल्ट न्यूज के मोहम्मद जुबैर को दिल्ली कोर्ट से मिली जमानत, पुलिस ने लगाए थे ये आरोप…

ये भी पढ़ें -: चंद्रमा तक जाएगी जापान की बुलेट ट्रेन… धरती की ग्रैविटी का होगा उपयोग, जानें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: ED का दावा- CM हेमंत सोरेन के खासमखास के 37 खातों से 11 करोड़ जब्त


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-