Politics

गाड़ी रोकने पर भड़के बिहार के मंत्री- DM-SP को रास्ता देने के लिए मेरी गाड़ी रोकी… मैं सरकार हूं

bihar-minister-jivesh-mishra-gets-angry-after-his-car-is-stopped-in-assembly-premises-by-police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Bihar Minister Jivesh Mishra : बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान बवाल का सिलसिला जारी है. अब सरकार में श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा उस समय आगबबूला हो गए, जब उन्हें विधानसभा जाते वक्ते पुलिसकर्मियों ने रोक दिया. पुलिस के इस रवैये पर भड़के मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि अब मैं तब तक सदन नहीं जाऊंगा, जब तक अधिकारी पर कार्रवाई नहीं होगी.

दरअसल, विधानसभा सत्र के चौथे दिन बीजेपी कोटे से मंत्री जीवेश मिश्रा विधानसभा की ओर से जा रहे थे, तभी उनको पुलिसकर्मियों ने रोक दिया. इसके बाद जीवेश मिश्रा भड़क गए और उन्होंने पुलिसकर्मियों की लानत-मलानत शुरू कर दी. उनका कहना था कि पटना के एसपी और डीएम की वजह से उनकी गाड़ी को विधानसभा में आने से रोका गया है.

गुस्से से तिलमिलाए श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि हम सरकार हैं, एसपी और डीएम के लिए मुझे रोक दिया गया. उन्होंने कहा कि एसपी और डीएम की गाड़ी के कारण मंत्री की गाड़ी रोकना कहां का कानून है? जिस अधिकारी ने गाड़ी रोकी है जब तक उसका सस्पेंशन नहीं होगा मैं सदन के अंदर नहीं जाऊंगा.

मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि वे अब अधिकारी के निलंबन के बाद ही सदन में जाएंगे. उन्होंने कहा कि एक पुलिस वाले ने गाड़ी रोकी और सामने से डीएम और एसपी की गाड़ी निकल गई. पुलिस अधिकारी के रवैये से भड़के जीवेश मिश्रा ने कहा कि अब मैं तब तक सदन नहीं जाऊंगा, जब तक अधिकारी पर कार्रवाई नहीं होगी.

इस मामले में जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा, ‘जिस सिपाही ने मंत्री जी की गाड़ी को रोका वह थोड़ा मेंटल है और इस पर जरूर से जरूर कार्रवाई होनी चाहिए.’ इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर मेरी गाड़ी को रोकता तो क्या से क्या हो जाता है. वहीं, कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि अफसरशाही चरम सीमा पर है.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार में अफसरशाही चरम सीमा पर है, हमने भी कई बार अफसरों को फोन किया है लेकिन अब सब फोन नहीं उठाते हैं, मुख्यमंत्री इसका जवाब दें.

डीएम और एसपी की वजह से मंत्री जीवेश मिश्रा की गाड़ी रोके जाने को लेकर बिहार विधानसभा में हंगामा हो रहा है. विपक्ष मंत्री जीवेश कुमार को न्याय दिलाने के लिए वेल में उतरा. मंत्री जीवेश मिश्रा ने पूछा कि मंत्री बड़ा या डीएम-एसपी?

इससे पहले आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र और बीजेपी विधायक संजय सरावगी विधानसभा परिसर में भिड़ गए थे. दोनों के बीच गाली-गलौज तक हो गई थी. भाई वीरेंद्र ने बीजेपी विधायक संजय सरावगी के लिए मिलावटी पैदाइश जैसे शब्द का इस्तेमाल तक कर दिया था. वहां पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया था.

यह भी पढ़ें -: अब मोदी सरकार सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स को भी बेचेगी, Air India के बाद दूसरी बड़ी बिक्री को दी मंजूरी

यह भी पढ़ें -: रिपब्लिक रिपोर्टर पर भड़के राकेश टिकैत- आप लोगों को फिजिकल टच करती हो

सोर्स – aajtak.in. Bihar Minister Jivesh Mishra


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-