Politics

चाय में कीड़े मिलने पर भड़के बिहार के विधायक, मैनेजर-वेटर हुवे अरेस्ट

bihar-hajipur-cup-of-tea-ruckus-mla-mukesh-roshan-called-police-manager-waiter-arrested
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बिहार के हाजीपुर में एक प्याली चाय का ऐसा बवाल मचा कि विधायक ने आसमान सिर पर उठा लिया. हंगामे के बीच पुलिस को आना पड़ा. इसके बाद चाय परोसने वाले वेटर और मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह हाईवोल्टेज ड्रामा हाजीपुर के वीवीआईपी गेस्ट हाउस का है.

दरअसल, महुआ से RJD विधायक मुकेश रौशन एक कार्यक्रम में शामिल होने हाजीपुर पहुंचे थे. चाय की तलब लगी तो विधायक सीधे सरकारी सर्किट हाउस पहुंच गए. चाय का ऑर्डर हुआ. प्याली भर चाय भी मिली, लेकिन विधायक मुकेश रौशन ने चाय की प्याली से 2-4 घूट ही पी थी कि नजर चाय की प्याली में तैरते कीड़ो पर पड़ी.

यह भी पढ़ें -: UP: प्लंबर-वेल्डर की मदद से सीधे पाइपलाइन से चुराते थे डीजल-पेट्रोल, 8 गिरफ्तार

चाय की प्याली में तैरते कीड़ों को देख विधायक मुकेश रौशन ने आसमान सिर पर उठा लिया. चीखते-चिल्लाते विधायक को देख सरकारी अतिथि गृह के वेटर-मैनेजर भागे-भागे पहुंचे. भड़के विधायक के सामने प्याले में कीड़ों को देख मैनेजर और वेटर क्षमा याचना मांगने लगे. वह विधायक मुकेश रौशन से माफ़ी की गुहार करने लगे.

bihar-hajipur-cup-of-tea-ruckus-mla-mukesh-roshan-called-police-manager-waiter-arrested

यह भी पढ़ें -: राकेश टिकैत बोले- पश्चिमी यूपी में हिंदुओं और मुसलमानों के बंटवारे से जिन्हें फायदा होता था, अब नहीं होगा

कीड़े वाली इस वीवीआईपी चाय ने विधायक का जायका इस कदर बिगाड़ दिया था कि विधायक आपे से बाहर नजर आए और सर्किट हाउस में पुलिस बुला ली. पुलिस ने विधायक के हाथों में चाय के प्याले की जांच की. प्याली में कीड़ों की तस्दीक हुई तो जांच किचन तक पहुंच गई. फिर वेटर और मैनेजर को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया.

वैसे जब विधायक जी से महज एक प्याली चाय के लिए बवाल काटने पर सवाल हुआ तो विधायक मुकेश रौशन ने भड़कते हुए कहा कि चाय में कीड़ा मिलेगा तो बवाल तो होगा ही.

यह भी पढ़ें -: डांस बार में पुलिस का छापा, तहखाने में मिलीं 17 लड़कियां

यह भी पढ़ें -: पूर्व जस्टिस गोगोई के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, जानें पूरा मामला…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-