India

सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत, ट्रक से टकरा गई एसयूवी

bihar-5-relatives-of-sushant-singh-rajput-killed-in-road-accident-suv-collides-with-truck
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sushant Singh Rajput Relatives : बिहार के लखीसराय जिले में एक सड़क दुर्घटना में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पांच रिश्तेदारों की कथित तौर पर मौत हो गई है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, दुर्घटना 16 नवंबर को सुबह करीब 6:10 बजे लखीसराय जिले के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा रोड पर हुई थी। रिपोर्टस में आगे कहा गया है कि यह घटना उस समय हुई थी जब एक एसयूवी ट्रक से टकरा गई। इसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और 6 लोगों की मौत हो गई है।

घायल लोगों को पास के अस्पताल ले जाया गया है। विभिन्न स्थानीय मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, जिन लोगों की जान चली गई है, उनमें लालजीत सिंह भी शामिल थे। वह सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओपी सिंह के रिश्तेदार थे। गौरतलब है कि ओपी सिंह फिलहाल हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात हैं। मृतक कथित तौर पर अपनी पत्नी और ओपी सिंह की बहन गीता देवी का अंतिम संस्कार करने के बाद अपने टाटा सूमो में घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें -: किसान नहीं कार और कारखाना वाले फैला रहे हैं हवा में ज़हर : रवीश कुमार

बता दें कि हादसा इतना जोरदार था कि टक्कर के बाद एसयूवी क्षतिग्रस्त अवस्था में थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दर्दनाक हादसे में जिन अन्य लोगों की मौत हुई है, उनमें अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, रामचंद्र सिंह, बेबी देवी, अनीता देवी और प्रीतम कुमार शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल लोगों को पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में घर पर मृत पाए गए थे। उनके दुखद निधन के बाद से उनकी मौत की कई एंगल से जांच की गई। दूसरी ओर, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) से आधिकारिक संचार मिलने के बाद एक्टर की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है, जिसमें ड्रग्स की खपत, खरीद, उपयोग से संबंधित चैट्स मिली हैं।

यह भी पढ़ें -: नवाब मलिक ने व्हाट्सएप चैट शेयर करके समीर वानखेड़े से पूछा- काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता?

मामले में हालिया अपडेट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) की जमानत याचिका कुछ हफ्ते पहले दूसरी बार खारिज कर दी गई थी। सिद्धार्थ पिठानी वर्तमान में न्यायिक हिरासत में है और उसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। NCB ने कहा था कि पिठानी को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) अधिनियम की धारा 27-ए के तहत राजपूत को ड्रग्स प्राप्त कराने और मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें -: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- मोदी सरकार को चीन से अपमानित होने में मजा आता है या इसकी आदत पड़ गई है?

यह भी पढ़ें -: हार्दिक पंड्या ने 5 करोड़ रुपए कीमत वाली घड़ियां जब्त करने की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी, कही ये बात…

सोर्स – bharat.republicworld.com.  Sushant Singh Rajput Relatives


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-