Politics

नेहा का ‘यूपी में का बा’ पार्ट-2: रेप-अपहरण नेता जी के जाहिर मिजाज बा… इ हे रामराज बा…

UP Mein Ka Ba Bhojpuri Singer Neha Rathore
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Bhojpuri Singer Neha Singh Rathore Song UP Mein Ka Baa : लोकसभा सांसद व भोजपुरी स्टार रवि किशन के गाने ‘यूपी में सब बा’ के बाद बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के ‘यूपी में का बा..’ ने भी तहलका मचा कर रख दिया है। नेहा अब इस गाने का पार्ट-2 भी लेकर आई हैं, जिसे उन्होंने मंगलवार को लांच कर दिया है। इससे पहले नेहा ने यूपी में का बा..पार्ट-1 गाकर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी।

इस गाने की वजह से नेहा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। उन्हें धमकियां भी मिल रही हैं। यह बात नेहा सिंह राठौर ने खुद लाइव आकर बताई है। अक्सर अपने चुटीले और व्यंगात्मक अंदाज के लिए सुनी जाने वाली नेहा, यूपी में का बा..पार्ट-2 में और भी ज्यादा आक्रामक नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें -: अपर्णा और शाह की फोटो पर लोगों ने ली चुटकी- आज कुर्सी पर बैठाया है, चुनाव बाद स्टूल पर बैठाएंगे

पहले पार्ट के बाद लोग उनसे सवाल कर रहे थे कि सिर्फ योग सरकार से ही सवाल क्यों पूछ रही हैं। इसका जवान नेहा पार्ट-2 में देती हैं। वह गाती हैं- ‘भोट देहब तोहके त सवाल पूछब केसे, साच बतिया काही ला त मर्चा काले लेसे…यूपी मे का बा…’

यह भी पढ़ें -: Uttarakhand Election 2022 : इन 10 नए चेहरों पर खेला उत्तराखंड कांग्रेस ने दांव, जानें विस्तार से…

नेहा ने पार्ट-2 में किसानों के मुद्दे व दागी नेताओं का जिक्र किया है। उन्होंने यह भी सवाल किया है कि क्या यही रामराज्य है। वह गाती हैं- ‘खेती के पूंजी जर गइलें, गन्ना सब संढ़वां चर गइलें, भर सिवाने हुल-हुल भईसा लखे दांत बा.. यूपी में का बा…कुल के दीपक हर दल में है ऐसन कारामत बा…नेता नगरी के असली चिट्ठा अबकी खुलत जात बा… रेप अपहरण नेता जी के जाहिर मिजाज बा… का हो भैया, का हो बहनी इ हे रामराज बा… होटल से खाना मंगवा के घुरहू घरे खाले, घुरहू के पसीना महकत रहे कहे में ना जला ले…. यूपी में का बा।

यह भी पढ़ें -: सपा नेता बोले- हम जिन्ना को सबसे बड़ा गुनाहगार मानते हैं, श्यामा प्रसाद ने दी थी दो राष्ट्रों की थ्योरी, वो लगाएंगे उनकी मूर्ति

यह भी पढ़ें -: Amazon Controversy : MP में अमेजन के मालिक और कंपनी पर दर्ज होगी FIR, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: MS Dhoni के इस विज्ञापन को बनने में लग गया एक साल, देखें वीडियो…

सोर्स – amarujala.com. Bhojpuri Singer Neha Singh Rathore Song UP Mein Ka Baa


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-