Politics

भगवंत मान ने मंच पर खाई कसम- ‘मां कसम! मैंने पीना छोड़ दिया…

bhagwant-mann-swear-with-mother-by-his-side-pledges-to-quit-alcohol-bhagwant-mann-on-quitting-alcohol
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Bhagwant Mann On Quitting Alcohol : इस साल पंजाब समेत कई अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. सभी पार्टियां चुनावी तैयारियों में जुट चुकी है. आम आदमी पार्टी भी पंजाब में लगातार चुनावी रैलियां कर ही है. अभी तक AAP ने पंजाब में अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा नहीं की थी लेकिन सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी की तरफ से पंजाब के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान हो सकते हैं. कुछ दिनों बाद इसकी औपचारिक घोषणा की जा सकती है.

वर्तमान में कॉमेडियन भगवंत मान आम आदमी पार्टी के इकलौते सांसद हैं. हालांकि अपनी हरकतों की वजह से कई बार भगवंत मान सुर्खियों में रहे हैं. आज की स्टोरी में आपको भगवंत मान की एक दिलचस्प स्टोरी बताने जा रहे हैं जब वे स्टेज पर अपनी मां की कसम खाते हुए कहा था कि उन्होंने शराब छोड़ दी है. साल 2019 में आम आदमी के सांसद भगवंत मान पर लगे शराब पीने के आरोपों को लेकर बड़ा ऐलान किया था.

यह भी पढ़ें -: समीर वानखेड़े की मुंबई NCB से विदाई, नही बढ़ाया गया कार्यकाल आगे…

अरविंद केजरीवाल की रैली के दौरान भगवंत मान अपनी मां के साथ मंच पर आए और कहा कि वे पहले कभी-कभी शराब पी लिया करते थे लेकिन लोग उन्हें शराबी कहकर बदनाम किया जा रहा था. भगवंत मान ने आगे कहा था, “मां कसम मैंने 1 जनवरी से शराब पूरी तरह छोड़ दिया है अब इसे कभी हाथ भी नहीं लगाऊंगा. भगवंत मान ने कहा कि उन्हें शराबी कहा जा रहा था, पुराने नाटकों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था.

आप सांसद भगवंत मान ने बताया कि मां ने कहा था, ‘मैं शराब तो कम पीता हूं, लेकिन काफी बदनाम हो रहा हूं. तुम्हें लोग इतना बोलते हैं तो शराब छोड़ क्यों नहीं देते हैं.’ जिसके बाद मैंने मां की बात मानते हुए 1 जनवरी से शराब छोड़ दी. मैंने मां से वादा किया कि अब मैं शराब को कभी हाथ नहीं लगाऊंगा.

यह भी पढ़ें -: वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर में भिड़े सेवायत, जमकर हुई मारपीट, श्रद्धालुओं में भगदड़

भगवंत मान ने बताया था कि पंजाब में शिअद और कांग्रेस के मिलीभगत से सरकार चलती है ये दोनों पार्टियां किसी तीसरे व्यक्ति को नहीं देख सकते हैं. आम आदमी पार्टी दोनों पार्टियों को कड़ी टक्कर दे रही है. इसलिए मुझे बदनाम किया जा रहा है.

भगवंत मान ने बताया कि वे कभी-कभी शराब पीते थे, क्योंकि कलाकार लाइन में ये आम बात थी लेकिन उनके पुराने वीडियो को तोड़-मोड़ के एक गलत ढ़ंग से सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था.

यह भी पढ़ें -: Bulli Bai app मामले मैं उत्तराखंड की महिला गिरफ्तार, बताई जा रही है मास्टरमाइंड…

यह भी पढ़ें -: कालीचरण के बाद अब तरुण मुरारी ने महात्मा गांधी पर की विवादित टिप्पणी, केस दर्ज

यह भी पढ़ें -: BJP नेता मनोज तिवारी कोरोना पॉजिटिव, बोले- मैंने खुद को आइसोलेट कर…

सोर्स – abplive.com.  Bhagwant Mann On Quitting Alcohol


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-