Entertainment

Bhabiji Ghar Par Hai में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन

20220723 160240 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भाभी जी घर पर हैं को लेकर एक बड़ी और शॉकिंग खबर सामने आई है। शो में मलखान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान का निधन हो गया है। आज सुबह ही वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए। अभी तक एक्टर के निधन के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर सुबह क्रिकेट खेल रहे थे और तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई।

इसके बाद उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया। दीपेश की को-स्टार चारुल मलिक ने इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, ‘मुझे अभी तक यकीन नहीं हो पा रहा है। मुझे सुबह ही पता चला उनके बारे में। मैं उन्हें 8 साल से जानती थी और वह सेट पर वह मेरे सबसे क्लोज थे। वह मुझे कई बार एक्टिंग टिप्स भी देते थे।

ये भी पढ़ें -: राष्ट्रपति चुनाव के इतिहास में यशवंत सिन्हा तीसरे सबसे अधिक वोट पाने वाले विपक्षी उम्मीदवार

शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौर, दीपेश के क्लोज थे। वह भी इस खबर को सुनकर सदमे में हैं। उन्होंने कहा, ‘आज हमारा कॉल टाइम थोड़ा देर से था। तो मुझे लगा कि वह जिम के बाद, क्रिकेट खेलने गए हैं ग्राउंड में। ये उनका फिटनेस रुटीन था।

लेकिन खेलते हुए उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह गिर गए। ये हमारे लिए बहुत शॉकिंग खबर है। वह एक स्वस्थ लाइफस्टाइल जीते थे। मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे बताऊं कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। हम सभी अभी उनके घर में हैं फिलहाल।

ये भी पढ़ें -: बुलडोजर वाले प्रयागराज प्राधिकरण के पास खुद की बिल्डिंग का नक्शा नहीं, कोर्ट में पोल खुली

शो के प्रोड्यूसर्स संजय और बिनेफर कोहली ने इस पर कहा, ‘हम दीपेश भान के निधन की खबर को सुनकर काफी सदमे में हैं और निराश भी हैं। वह भाभी जी घर पर हैं के सबसे डेडिकेटेड एक्टर्स में से एक हैं और हमारे परिवार के जैसे थे। उन्हें हम सब काफी मिस करने वाले हैं। उनके आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना है।

ये भी पढ़ें -: दुबई में गाड़ी चलाने वाले भारतीय शख्स की लगी 40 करोड़ की बंपर लॉटरी

ये भी पढ़ें -: स्मृति ईरानी से अलका लांबा का सवाल- क्या आपकी बेटी ने सच में किया है फर्जीवाड़ा? बोली- जवाब देंगी या भागेंगी

ये भी पढ़ें -: सुधीर चौधरी का दावा निकला झूठा, पहले ही दिन अपने नए शो में परोस दिया झूठ


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-