India

चाचा-चाची ने तांत्रिक से करवा दिया भतीजी का रेप, गर्भवती हुई तो गिरवा दिया बच्चा

barmer-tantric-raped-woman-in-barmer-heart-wrenching-crime-victim-uncle-and-aunt-hatched-conspiracy
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बाड़मेर. भारत-पाक सीमा से सटे सरहदी बाड़मेर (Barmer) जिले में एक महिला के साथ तांत्रिक विद्या का डर दिखाकर बाबा द्वारा बार-बार रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. तांत्रिक द्वारा बार-बार किये गये दुष्कर्म के कारण महिला गर्भवती हो गई. बाद में उसका गर्भ गिराने की साजिश रची गई. आरोपी बाबा ने पीड़िता के चाचा-चाची के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर तांत्रिक और चाचा-चाची के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वह पूरे मामले की जांच में जुटी है. अभी तक पीड़िता के ना तो 164 के बयान दर्ज हो पाये हैं और ना ही उसका मेडिकल हो पाया है. जानकारी के अनुसार मामला बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना इलाके से जुड़ा है. पीड़िता ने महिला थाने में देह शोषण का मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें -: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दर्जनभर BJP प्रत्याशियों का विरोध, कहीं काले झंडे तो कहीं चले पत्थर

थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 2 साल पहले पीड़िता के चाचा चाची ने मिलकर सिरोही आश्रम निवासी लाल बाबाजी स्वामी से कई बार उसका देह शोषण करवाया जिससे वह गर्भवती हो गई. इतना ही नही पीड़िता के चाचा-चाची ने बाबा के साथ मिलकर उसका कई बार गर्भपात भी करवाया है.

एसपी के निर्देश पर दर्ज हुआ मामला पीड़िता का आरोप है कि 7 मई 2021 को उसकी शादी होने के बावजूद उसके चाचा-चाची उसका बाबा से यौन शोषण करवाते रहे. पीड़िता ने अब बाड़मेर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौपकर पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376D,313 और 384 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर की गई है.

यह भी पढ़ें -: BJP MLA महेश त्रिवेदी के खिलाफ FIR दर्ज- विरोधियों को लाठियों से पीटने के लिए कह रहे थे

दो साल तक चलता रहा रेप का सिलसिला पीड़िता के मुताबिक उसके चाचा-चाची के यहां लाल बाबाजी स्वामी का आना-जाना रहता था. उसके चाचा-चाची ने मिलकर उसे बाबा के साथ एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. यह सिलसिला करीब 2 साल तक चलता रहा. इससे वह गर्भवती हो गई. उसके बाद बाबा ने उसके चाचा-चाची के साथ मिलकर उसका गर्भपात करवाया है. शादी के बाद भी बाबा ने उसका यौन शोषण किया है.

महिला थाने के सब इंस्पेक्टर किशनाराम के मुताबिक मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण दर्ज किया गया है। महिला ने 3 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का प्रकरण दर्ज करवाया है. पुलिस ने 376D, 313 और 384 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें -: गोडसे पर बोले संजय राउत- असली हिंदुत्ववादी होता तो जिन्ना को गोली मारता, गांधी को क्यों मारी

यह भी पढ़ें -: मणिपुर में BJP ने किया उम्‍मीदवारों का ऐलान, टिकट न मिलने पर कई जगह विरोध और इस्‍तीफे

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-