बंगाल मैं BJP को एक औऱ झटका, अभिषेक बनर्जी से मिले BJP सांसद अर्जुन सिंह

बंगाल मैं BJP को एक औऱ झटका, अभिषेक बनर्जी से मिले BJP सांसद अर्जुन सिंह
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बाबुल सुप्रियो ने पिछले साल अपनी लोकसभा सीट आसनसोल से इस्तीफा देकर बीजेपी छोड़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) का दामन थाम लिया था. अब खबर आ रही है कि बैरकपुर सीट से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह आज कोलकाता में TMC के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी से मिल सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अर्जुन सिंह आज शाम 4 बजे अभिषेक बनर्जी से मुलाकात कर सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी की केंद्रीय लीडरशिप से लेकर प्रदेश के नेता उन्हें साधने की कोशिश में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि अर्जुन सिंह को लगातार फोन किए जा रहे हैं. टॉप लीडरशिप भी उनसे चर्चा करने की कोशिश कर रही है. बता दें कि अर्जुन सिंह कोलकाता की ओर रवाना हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें -: विवादों के बीच ASI टीम का दौरा- कुतुब मीनार परिसर में होगी खुदाई-मूर्तियों की Iconography

अभिषेक बनर्जी से मुलाकात की अटकलों के बीच अर्जुन सिंह ने ट्वीट किया कि कभी अपने भी अंदर देख, अपनी भी तलाशी ले, मेरी बुनियाद का एक-एक पत्थर देखने वाले. वहीं TMC के सूत्रों ने बताया कि बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पिछले 6 महीन से TMC के संपर्क में हैं. उनकी पार्टी के नेताओं से बात हो रही है. वहीं अर्जुन सिंह पिछले कुछ समय से केंद्र सरकार के खिलाफ बयान दे रहे हैं. उनकी खामियों को गिना रहे हैं.

बता दें कि बैरकपुर सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने ममता बनर्जी से मांग की थी कि वह कच्चे जूट की कीमतों के निर्धारण को हस्तक्षेप करें और कपड़ा मंत्रालय के समक्ष उठाएं. अर्जुन सिंह ने कहा था कि केंद्रीय कपड़ा मंत्रालय के एक फैसले से कच्चे जूट के मूल्य निर्धारण के कारण जूट श्रमिकों को नुकसान हो रहा है.

ये भी पढ़ें -: मुंबई की जीत पर खुशी से पागल हुए RCB के खिलाड़ी, TV के सामने नाचने लगे विराट कोहली

अर्जुन सिंह ने कपड़ा मंत्रालय के फैसले को मनमाना बताया था. बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने जूट उत्पादन की पीयूष गोयल की नीतियों की आलोचना की थी.

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले अर्जुन सिंह बैरकपुर में तृणमूल कांग्रेस के बडे़ नेता थे, लेकिन चुनाव से पहले वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे. बीजेपी ने 2019 में उन्हें बैरकपुर से टिकट भी दे दिया था और वो बैरकपुर से जीतकर सांसद बन गए थे.

ये भी पढ़ें -: अब इस्लामिक जिहाद के विरुद्ध धर्म संसद नहीं करेंगे यति, की नई घोषणा…

ये भी पढ़ें -: पश्चिमी यूपी में टिकैत के समर्थन में उतरी राठी खाप, बैठक में किया बड़ा एलान, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: केकेआर खिलाड़ी रिंकू सिंह के फैन हुए सुपरस्टार आमिर खान, बोले- उसने तो…, देखें Video

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-