Politics

बबीता फोगाट बोली- अफगानिस्तान के पास है सस्ता पेट्रोल-डीजल पर मोदी जैसे नेता नहीं, हुईं ट्रोल

babita-phogat-said-on-the-issue-of-afghanistan-and-taliban
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अफगानिस्तान पर पूरी तरह से कब्जा करने के बाद अब तालिबान वहां पर अपनी सरकार बनाने की कवायद में लगा हुआ है। मंगलवार को तालिबान की तरफ से एक केस प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। उन्होंने काय कि हम किसी के प्रति नफरत की भावना नहीं रखेंगे। हमें अंदरूनी या बाहरी दुश्मन नहीं चाहिए। तालिबान के प्रवक्ता की तरफ़ से कहा गया कि इस्लामिक अमीरात दुनिया के तमाम देशों से वादा कर रहा है कि अफगानिस्तान से किसी देश को कोई खतरा नहीं होगा। तालिबान और अफगानिस्तान के मुद्दे पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हरियाणा की भाजपा नेता और कुश्ती पहलवान बबीता फोगाट ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया कि, ‘ अफगानिस्तान के पास सस्ता पेट्रोल था, सस्ता डीजल था और सस्ती प्याज भी थी पर नरेंद्र मोदी जैसा नेता नहीं था।’ बबीता फोगाट के इसी ट्वीट पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान में तालिबान राज से क्रिकेट को नहीं होगा कोई नुकसान, ACB के सीईओ ने कही यह बात

@AmjadAl00761260 ट्विटर अकाउंट से लिखा गया गया कि भारत के पास न सस्ता पेट्रोल था, न सस्ता डीजल था, न सस्ती प्याज थी पर भारत में नरेंद्र मोदी नाम का चालाक नेता थे। देश पर कब्जा करने वाले तालिबान को उनसे सीखना चाहिए कैसे बिना युद्ध तलवार के सिर्फ जुमले मारकर सत्ता मे आ सकते हैं । एक टि्वटर अकाउंट से कमेंट आया कि अपना दिमाग गिरवी रख कर राजनीति ज्वाइन कर ली।

@sombirverma13 ट्विटर यूजर लिखते हैं कि फिर वहां भी सब बेरोजगार होते….भेज दो फिर साहेब को अफगानिस्तान…हमारा भी पीछा छूटे। एक ट्विटर यूजर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखते हैं कि चलो अब तो मोदी जैसे नेता मिल गया अफगानिस्तान को , अब अफगानिस्तान मे अच्छे दिन आयेंगे?

ये भी पढ़ें -: ‘NHAI के अफसर को थप्पड़ मारो, 1 लाख ले जाओ’, ऐलान करने वाले MLA पर FIR

@JPSinghRuhil ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि मतलब जिस देश में महंगाई होगी वह देश सुरक्षित होगा? @MohdUsmanlko टि्वटर यूजर ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि भारत के पास भी सस्ता पेट्रोल था, सस्ता डीज़ल था, सस्ती प्याज़ और सस्ता खाने का तेल था, क्योंकि मनमोहन सिंह जैसे जानकार प्रधानमंत्री थे। फिर भारत में जुमले देने वाले मोदी जी आए और सबके दामों में आग लगा दी।

ये भी पढ़ें -: लॉर्ड्स टेस्ट जीतने के बाद जब विराट कोहली को याद आए महेंद्र सिंह धोनी

ये भी पढ़ें -: सरकार ने चुपके से फ़िर 25 रुपये महंगी कर दी रसोई गैस, पिछले 1 साल मैं 265₹ का हुवा विकास

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-