Sports

बाबर आजम को धमकी- भारत से हारे तो घर नहीं आने देंगे

babar-azam-news-threat-to-pakistan-team-captain-babar-azam-will-not-let-him-come-home-if-he-loses-to-india
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Babar Azam News : भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर क्रिकेट फैंस पर कदर भावनाओं में बह जाते हैं इसका जीता जागता उदाहरण उस वक्त देखने को मिला, जब एक पाकिस्तान टीम के फैन ने अपने ही कप्तान बाबर आजम को धमकी दे डाली। फैन ने यह धमकी भरा रिप्लाय बाबर आजम की ही ट्विटर पोस्ट पर किया है। उसने लिखा- अगर 24 अक्टूबर वाले मैच में नहीं जितवाया तो घर नहीं आने देगें।

भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप-2021 में 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है। इन दोनों प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच जब भी मुकाबला होता है तो न केवल खिलाड़ी बल्कि फैंस को भी अपनी टीम की जीत से कम में कुछ भी मंजूर नहीं होता है। मुकाबले से काफी पहले से फैंस की प्रतिक्रया आने लगती है।

यह भी पढ़ें -: सलमान खान बोले- जो कहते थे अब दम नही बचा, माही ने सभी को गलत साबित किया

जब बाबर आजम ने फैंस टूर्नामेंट के लिए सपोर्ट में मांगी तो कुछ ने तो शुभकामनाएं दीं, जबिक कुछ की प्रतिक्रिया धमकीभरी रही। एक Rahil Bhat नाम के यूजर ने धमकीभरे अंदाज में घर वापस नहीं आने देने की बात कही। वहीं, कुछ ने ‘मौका-मौका…’ विज्ञापन से जोड़ते हुए लिखा- यह आखिरी मौका है। दोनों के बीच अब तक टी-20 वर्ल्ड कप में 5 बार आमना-सामना हुआ है, जबकि सभी में भारत ने पाकिस्तान को हराया है।

यह भी पढ़ें -: धोनी दूसरी बार बनने वाले हैं पिता? पत्नी साक्षी धोनी के प्रेग्नेंट होने की खबरें वायरल

यह भी पढ़ें -: फाइनल देखने चेन्नई से दुबई पहुंची धोनी की फैन, लिखा- ‘माही तुम जहां, हम वहां’

दूसरी ओर, आजम ने इस मैच को जीतने की बात कही है। उन्होंने हाल ही में कहा था, ‘हम पिछले तीन साल से यूएई में क्रिकेट खेल रहे हैं और यहां के हालात से बखूबी वाकिफ हैं।’ उन्होंने कहा, ‘हमें पता है कि विकेट कैसी होंगी और बल्लेबाज को क्या सामंजस्य बिठाने होंगे । मैच के दिन बेहतर खेलने वाली टीम ही जीतेगी। मुझे लगता है कि हम जीतेंगे।

यह भी पढ़ें -: CSK की जीत के बाद धोनी से गले लगने दौड़ी चली आई साक्षी, देखें Video

यह भी पढ़ें -: चेन्नई ने कोलकाता को हराकर चौथी बार जीता ख़िताब

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-