India

पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर पत्रकार ने पूछा सवाल तो भड़के रामदेव- क्या पूंछ उखाड़ लेगा मेरी…

baba-ramdev-got-furious-after-being-asked-questions-on-the-rising-prices-of-petrol-and-diesel
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें वह पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Petrol Diesel Price) को लेकर सवाल पूछे जाने पर बुरी तरह भड़क रहे हैं। एक पत्रकार जब उनसे उनके पुराने बयानों का जिक्र करते हुए पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर सवाल पूछता है तो हत्थे से उखड़ जाते हैं।

रामदेव ने पत्रकार को चुप हो जाने की हिदायत देते हुए कहते हैं- क्या पूंछ उखाड़ लेगा मेरी? तुम्हारे (मीडिया के) प्रश्नों के उत्तर देने का कोई ठेका ले रखा है मैंने? कर ले क्या कर लेगा। चुप हो जा। आगे कुछ पूछेगा तो ठीक नहीं।

ये भी पढ़ें -: मुकेश सहनी की बर्खास्तगी पर बोले शाहनवाज हुसैन- हमारे नेता को मोदिया, योगिया बोल रहे थे

हरदेव जोशी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के वीसी और पूर्व पत्रकार ओम थान्वी ने रामदेव के भड़कने का वीडियो रीट्वीट करते हुए उनकी भाषा पर सवाल उठाया है।

ये भी पढ़ें -: डॉ. कफील की समर्थकों से अपील- नौकरी से निकाला गया हूं और चुनाव लड़ रहा हूं, मदद करें…

वाकया हरियाणा के करनाल का है। बाबा रामदेव अपने दोस्त अभेदानंद से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से भी बातचीत की। इसी दौरान एक पत्रकार ने जब पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर उनसे सवाल किया तो वह भड़क गए। इस सवाल से पहले उसी पत्रकार ने उनसे पूछा था कि आजकल लोग आपको योगगुरु के बजाय लालदेव क्यों कहने लगे हैं। इस पर रामदेव ने कहा कि तेरे पेट में क्यों दर्द हो रहा है।

ये भी पढ़ें -: मुकेश सहनी बोले- BJP ने मेरे साथ गलत किया, आज से संघर्ष के रास्ते पर निकल पड़ा हूं

ये भी पढ़ें -: घर बनाना हुवा महंगा- सरिया, सीमेंट, बजरी आदि की कीमतें आसमान में

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-