Politics

बाबा रामदेव बोले- मोदी अच्छा काम कर रहे है, लोग अपनी ऐसी-तैसी कराएं

baba-ramdev-furious-at-trolls-on-meeting-pm-modi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बाबा रामदेव अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। 2014 से पहले बाबा रामदेव महंगाई के खिलाफ खूब बयानबाजी करते थे और अब महंगाई के खिलाफ उनकी चुप्पी पर लोग तंज कसते हैं। महंगाई पर जब रामदेव से सवाल पूछे जाते हैं तो वह सवाल पूछने वाले भी भड़क जाते हैं। अब बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री मंत्री के साथ हुई मुलाकात पर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है।

इंडिया टीवी न्यूज चैनल पर मोदी सरकार के आठ साल के कार्यकाल पूर्ण होने पर आयोजित एक कार्यक्रम में बाबा रामदेव ने कहा है कि ‘आज कल मैं राजनीतिक विषयों पर कम बोलता हूं। सरकार के अच्छे कायों पर बात करूंगा तो लोग कहेंगे कि मोदी जी का प्रवक्ता बोल रहा है। मैं ना बीजेपी और ना ही मोदी का प्रवक्ता हूं लेकिन देश में अच्छा कार्य हुआ है। मुझे हरिद्वार से दिल्ली आने में छ घंटे लगते थे, आज तीन घंटे में दिल्ली लोग पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: JNU में पढ़ाई, जामिया मिलिया से कोचिंग, जानें कैसा रहा UPSC टॉपर श्रुति शर्मा का सफर

“मोदी ने देश को गौरव दिया है”: बाबा रामदेव ने कहा कि ‘देश का पहला प्रधानमंत्री ऐसा है जो योग करता भी है, योग और संकृति को गौरव भी देता है। पूरा देश जानता है कि वह योग भी करता है और 18 घंटे कर्मयोग भी करता है। उन्होंने देश को गौरव भी दिया है। हमने पीएम मोदी से कहा कि भारतीय शिक्षा बोर्ड को अनुमति दीजिये, जो योग और अध्यातम को शिक्षा से जोड़ कर मूल्यों पर आधारित शिक्षा के लिए काम करे। उन्होंने मेरी बात मान लिया और नई शिक्षा पॉलिसी भी बनाई है।

“लोग अपनी ऐसी-तैसी कराएं”: पीएम मोदी देश को एक अभिभावक के तौर पर देश को आगे लेकर चलते हैं। पिछले दिनों जब उनसे मिला और मुलाकात की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि देतुल्य, एक राष्ट्रऋषि से मिलकर गौरव की अनुभूति हुई तो लोगों ने मुझे ट्रोल कर दिया…

ये भी पढ़ें -: दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को ईडी ने किया गिरफ़्तार, जानें पूरा मामला…

करने दो, लोग अपनी ऐसी-तैसी कराएं, मोदी अच्छा काम कर रहा है। मोदी जी मिलकर हंसू, नहीं तो क्या रोऊं? उन्होंने हंसने वाली बात की तो मैंने हंस दिया। इस पर लोगों ने मुझे ट्रोल कर दिया प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर हंसना नहीं है ऐसा कोई प्रोटोकॉल है क्या?

बता दें कि पिछले दिनों बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह हंस रहे थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने पेट्रोल, डीजल के बढ़ते दाम और बढती महंगाई को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया था। ट्विटर पर लोगों ने बाबा रामदेव को खूब ट्रोल किया था। यहां बाबा रामदेव उसी ट्वीट का जिक्र कर रहे थे।

ये भी पढ़ें -: आरसीपी सिंह को क्यों नहीं मिला टिकट इसपर नीतीश कुमार ने कह दी बड़ी बात, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: नकली नोटों पर RBI की रिपोर्ट पर राहुल का केंद्र पर वार- नोटबंदी ने कभी न भूल पाने वाली चोट दी…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-