India

सलमान खान के हमशक्ल आजम अंसारी हुए गिरफ्तार, पब्लिक प्लेस पर कर रहे थे यह काम

azam-ansari-internet-sensation-salman-khan-doppelganger-arrested-by-police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स दुनियाभर में मौजूद हैं. उनके कुछ फैन्स तो ऐसे हैं, जो बिल्कुल उनकी तरह ही दिखते हैं. आपने अब तक सोशल मीडिया पर सलमान खान के कई हमशक्ल को देखा होगा, लेकिन आजम अंसारी (Azam Ansari) एक्टर के Doppelganger के तौर पर सबसे ज्यादा मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं.

सलमान खान के हमशक्ल आजम अंसारी को रविवार देर रात लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सलमान खान (Salman Khan Doppelganger) जैसे दिखने वाले आजम अंसारी को एक वीडियो शूट करने के बाद गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें -: RSS की शाखा में गेंद जाने पर चलीं लाठियां, क्रिकेट खेल रहे छात्रों के साथ मारपीट, FIR दर्ज

मिली जानकारी के अनुसार, अंसारी (Azam Ansari) बीते रविवार को ऐतिहासिक घंटाघर पर एक इंस्टाग्राम शॉर्ट रील बना रहे थे और उन्हें देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. भीड़ इकठ्ठा होने से ट्रैफिक जाम हो गया. बाद में यात्रियों की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आजम अंसारी को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें -: अस्पताल में घुसकर डॉक्टर के मर्डर पर भड़के लोगों ने योगी सरकार से पूछा- अपराधी तो यूपी से भाग गए थे ना?

न्यूज एजेंसी एएनआई की मानें तो उन्हें ठाकुरगंज पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. आजम अंसारी (Azam Ansari) अक्सर लखनऊ में ऐतिहासिक सड़कों और स्मारकों के सामने अपने वीडियोज शूट करते हैं.

वह सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किए जाते हैं और यूट्यूब पर उनके 1.67 लाख सब्सक्राइबर हैं. वे अपने वीडियो में अक्सर सलमान खान की नकल उतारते हुए देखे जाते हैं, जिसमें मेगास्टार का आइकॉनिक वॉक भी शामिल है.

ये भी पढ़ें -: BMC की टीम अवैध निर्माण को लेकर नवनीत राणा और रवि राणा के घर पहुंची

ये भी पढ़ें -: शाहीन बाग अतिक्रमण मामले मैं सुप्रीम कोर्ट का याचिकाओं पर सुनवाई करने से इनकार, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: TMC सांसद का दावा- लोकसभा चुनाव से 6 महीने पहले बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-