India

अयोध्या DM के बोर्ड का रंग भगवे से हुआ हरा, लोग बोले- बदलते मौसम को देख बदल दिया रंग

ayodhya-dm-residence-keyboard-changed-color
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले अयोध्या डीएम के आवास के बोर्ड का रंग भगवे से हरा कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को लेकर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि अफसर समझ गए हैं कि योगी सरकार जाने वाली है। जबकि अयोध्या के डीएम ने इसका कारण भी बताया है।

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि भगवा रंग को बदलकर हरे रंग में कर दिया गया है। इस तस्वीर को कई सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है। पूर्व आईएस सूर्य प्रताप सिंह ने इस तस्वीर के साथ कमेंट किया कि क्या ये सही है, डीएम अयोध्या? भगवा बोर्ड बदलते मौसम को देखते हुए हरा कर दिया?

यह भी पढ़ें -: बीच रास्ते केशव प्रसाद मौर्य के हेलिकॉप्टर का तेल हुआ खत्म, करानी पड़ गई इमरजेंसी लैंडिंग

सपा नेता आईपी सिंह ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि योगी के इशारे पर नाचने वाले अफसरों के होश उड़े। आनन-फानन में कहीं सड़क पर गड्ढे भरने लगे तो कहीं साफ सफाई शुरू कर दी। डीएम अयोध्या समेत तमाम अफसरों के कान खड़े हो गए। आजमगढ़ में 5 वर्ष बाद 24 घंटे बिना रुके बिजली शुरू हो गई।

आशुतोष त्रिपाठी नाम के एक ट्विटर यूजर इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखते हैं कि रंग बदलने में अफसर काफी माहिर निकले। धर्मेंद्र कुमार नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि जब सत्ता बदलने की भनक लगती है तो अफसर भी बदल जाते हैं। रणविजय सिंह नाम के टि्वटर हैंडल से चुटकी लेते हुए लिखा गया कि मुझे लगता है, अधिकारी रंग बदलने में जल्दबाजी कर रहे हैं। थोड़ा रुकना चाहिए।

यह भी पढ़ें -: जो बाइडेन बोले- हम यूक्रेन के लोगों पर गर्व करते हैं. अब तानाशाह को उसके किए की सजा देना बेहद जरूरी

मनीष पांडे नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि डीएम साहब फुल कॉन्फिडेंस में हैं। संजय शर्मा नाम के टि्वटर लिखते हैं, ‘ मैं गलत नहीं कहता था कि चूहे पहले भागते हैं, ऊपर से लेकर नीचे तक नौकरशाही बदल रही है। अयोध्या के डीएम के घर से केसरिया बोर्ड हटाकर हरा लगाया जा रहा है, हद है। इन अफसरों का बदलाव बता रहा है कि 10 मार्च को बाबा की विदाई मान रहे।

अयोध्या डीएम का बयान : मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक DM नितीश कुमार ने इस मामले को लेकर कहा है कि उनका आवास पीडब्ल्यू विभाग के डाक बंगले में है। डाक बंगला में हो रहे रेनोवेशन के साथ ही विभाग ने इसे भी बदला है। वही पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने इस विषय पर बताया कि पीडब्ल्यूडी की कलर नीति के तहत बोर्ड के रंग को बदला गया है। इसके साथ ही यह भी बताया गया कि डाक बंगले के सभी बोर्ड के रंग भी हरे किए गए हैं।

यह भी पढ़ें -: असदुद्दीन ओवैसी का दावा- अखिलेश यादव में नहीं है BJP को रोकने की ताकत, 10 मार्च को…

यह भी पढ़ें -: यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की के भाषण के बाद तालियां से गूँज उठा यूरोपियन संसद

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-