Politics

मुजफ्फरनगर में BJP MLA पर हमला, कार पर पथराव औऱ फेंकी गई कालिख, MLA भागे

attack-on-bjp-mla-in-muzaffarnagar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बीजेपी विधायक की कार पर भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों के हमले का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस दौरान भीड़ ने उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया। बीजेपी विधायक उमेश मलिक का सिसौली में जमकर विरोध किया गया और उनकी कार पर कालिख फेंक दी गई। इस दौरान विधायक और अन्य नेताओं ने भागकर अपनी जान बचाई।

गांव सिसौली में एक कार्यक्रम में भाग लेने गए बुढ़ाना के बीजेपी विधायक उमेश मलिक का जबरदस्त विरोध हुआ। इस दौरान भीड़ ने उनकी स्कॉर्पियो कार पर पथराव किया, जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान विधायक उमेश मलिक और अन्य नेताओं ने भागकर अपनी जान बचाई।

ये भी पढ़ें -: करीना कपूर ने बेटे के नाम पर हुए विवाद पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोल्स को दिया ये जवाब…

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले तो बीजेपी विधायक की गाड़ी को कई सारे लोग एकदम से घेर लेते हैं और नारे लगाए जाते हैं। उसके बाद जब सुरक्षाकर्मी भीड़ को हटाने की कोशिश करने लगते हैं तभी एकदम भीड़ उग्र हो जाती है।

ये भी पढ़ें -: न्यूज एंकर पर बिफरी अल्का लाम्बा, बोली- दर्शक देख लें ये सरकार के प्रवक्ता बन रहे हैं

कार जब किसी तरह रास्ता बनाकर निकलने की कोशिश करती है उसकी विंडो पर ईंट से हमला किया जाता है। इतना ही नहीं गुस्साए कार्यकर्ताओं ने गाड़ी पर ईंटें बरसाईं। पथराव से गाड़ी के शीशे चकनाचूर हो गए। गाड़ी के निकलने के बाद भी उस पर फेंकी गई ईंट साफ नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें -: क्या सहदेव दिरदो को MG Hector ने दी हैं 23 लाख की कार? जानें क्या है सच्चाई…

ये भी पढ़ें -: बेटी से रेप का बदला! पिता ने एक ही परिवार के 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-