Politics

असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी को नोटंकीबाज बताते हुवा कहा- फिल्म इंडस्ट्री में जाते तो…

Asaduddin Owaisi News owaisi-slams-modi-on-india-pakistan-t20-match
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Asaduddin Owaisi News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एआईएमआईएम चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम मोदी को नौटंकीबाज तक कह दिया. पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा अच्छा हुआ पीएम फिल्म इंडस्ट्री में नहीं गए वर्ना सारे अवार्ड्स वही ले जाते.

ओवैसी ने पीएम को बताया नोटंकीबाज – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “देश के सबसे बड़े नौटंकीबाज हैं प्रधानमंत्री. गनिमत है कि पॉलिटिक्स में आ गए वर्ना बेचारे फिल्म इंडस्ट्री वालों का क्या होता. सारे अवार्ड तो मोदी जी जीत जाते. किसानों के तीनों कानून वापस लेने के बाद प्रधानमंत्री ने क्या कहा कि मेरी तपस्या में कमी रह गई उससे साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि आखिर हमारे देश के प्रधानमंत्री कितने बड़े एक्टिंगबाज हैं.

यह भी पढ़ें -: कंगना रनौत ‘कृषि कानूनों’ को वापस लिए जाने पर भड़की, अब इंदिरा गांधी को लेकर कही ये बात

‘किसानों ने की असली तपस्या’ – बाराबंकी में लोगों को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम के मुखिया ओवैसी ने कहा, “मोदी जी क्या एक्टिंग करते हो, आपने कहा हमारी तपस्या में कमी थी. 750 किसान मर गए फिर भी किसानों ने अपनी जमीन नहीं छोड़ी डटे रहे तपस्या उसे कहते हैं और आप कहते हैं कि मेरी तपस्या में कोई कमी रह गई. मोदी जी एक्टिंग करते हो आप. मोदी जी अपने आप को हीरो बनाने में आप कभी कोई कसर नहीं छोड़ते हो हर चीज अपने पर ले लेते हैं.

यह भी पढ़ें -: बैठक के बाद किसान संगठनों का एलान- MSP की गारंटी मिलने तक जारी रहेगा आंदोलन

यह भी पढ़ें -: साक्षी महाराज का बड़ा बयान, बोले- बिल बनते बिगड़ते रहते हैं, वापस आ जाएंगे

‘किसानों को कहा गया खालिस्तानी’ – अपने भाषण में ओवैसी ने कहा, “आपने उन किसानों पर क्या-क्या इल्जाम नहीं लगाया. कहीं खालिस्तानी तो कहीं आई एस आई का एजेंट है. पैसा आता है सब बकवास. इसके बाद फिर देख लिया कि मेरी इमेज में कमी आ रही है. प्रधानमंत्री ने महसूस कर लिया कि मुझे किसानों का दुश्मन करार दिया जाएगा. उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कानून वापस लिया है.

यह भी पढ़ें -: नवाब मलिक का NCB पर फिर वार, बोले- हाईकोर्ट के आदेश से साफ़ हो गया हैं कि…

यह भी पढ़ें -: नवाब मलिक ने शेयर की समीर वानखेड़े के निकाह की तस्वीर- ये तूने क्या किया…

सोर्स – abplive.com. Asaduddin Owaisi News


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-