Politics

ओवैसी बोले- मोदी-शाह ने सबको बना दिया था हिंदू लेकिन योगी ने फैला दिया ‘ठाकुरवाद’

farm-laws-aimim-asaduddin-owaisi-caa-narendra-modi-tweet
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Asaduddin Owaisi On Modi And Amit Shah : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते दिखाई दे रहे हैं। आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘एजेंडा आजतक’ में पहुंचे ओवैसी और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी में उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर तीखी बहस हो गई।

ओवैसी ने कहा, ” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में सबको हिंदू बना दिया था लेकिन बाबा ( योगी आदित्यनाथ) ने साढ़े 4 साल में इतना ठाकुरवाद किया कि उनके डिप्टी चीफ मिनिस्टर केशव प्रसाद मौर्य खुद को मौर्य जाति बताते फिरते हैं और दूसरे डिप्टी सीएम कहते हैं कि मैं ब्राह्मण हूं। नरेंद्र मोदी कई जातियों को अपने मंत्रिमंडल में रखते हैं तो कोई दिक्कत नहीं है।

यह भी पढ़ें -: CM योगी बोले- जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो उसमें होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा

एंकर अंजना ओम कश्यप ने ओवैसी से पूछा – आप तो केवल 19% लोगों की पॉलिटिक्स करने की बात करते हैं? इसके जवाब में ओवैसी ने कहा, ” जो मजबूत है उसके हिसाब की बात की जाती है लेकिन जो कमजोर है उनकी बात नहीं की जाती। जो कमजोर है हमें उसे उठाना है। यूपी की हकीकत क्या है कि यहां पर शिक्षा से लेकर बेरोजगारी तक की हालत खराब है। मुसलमानों के हाल बुरे हैं ऐसा मैं नहीं कह रहा बल्कि सरकार के डाटा से सब कुछ सामने आया है।

ओवैसी के ठाकुरवाद वाले आरोप पर सुधांशु त्रिवेदी ने कहा, ” चुनाव में जिन्ना का नाम हमने नहीं बल्कि अखिलेश यादव ने लिया था। अयोध्या राइजिंग किताब बीजेपी ने नहीं बल्कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने लिखी है।” एंकर ने पूछा कि जिन्ना के मुद्दे को किसने लपका? इस पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि लपक ने की बात नहीं है बल्कि यह देखिए कि इस मुद्दे को उछाला किसने है।

यह भी पढ़ें -: अंपायर के खराब फैसले पर भड़के विराट कोहली- तुम इधर आ जाओ, मैं उधर जा जाता हूं, देखें VIDEO

सुधांशु त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी असदुद्दीन ओवैसी की ही बी टीम है। जो उनके दिल में है वह केवल बोलते हैं और यह करके दिखा देते हैं। त्रिवेदी ने कहा कि यह जातिवादी ताकि बात कर रहे हैं लेकिन जब हिंदुत्व की बात आती है तो ठाकुर, ब्राम्हण और यादव… यही सब करते हैं।ये लोग कभी मुसलमानों में सुन्नी, शिया, बरेलवी और हदीस की बात क्यों नहीं करते हैं। इस शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता ने अपने बचपन की बातें साझा करते हुए कहा कि मैंने कभी हिंदू – मुसलमान दंगे नहीं बल्कि सिया – सुन्नी के दंगे होते देखे हैं।

यह भी पढ़ें -: BJP नेता बोले- राकेश टिकैत उग्रवादी, संपत्ति जब्त कर दिया जाए मृत किसानों के परिवार को मुआवजा

यह भी पढ़ें -: BJP प्रवक्ता बोले- मैंने मेडिसिन किया! कन्हैया कुमार चुटकी लेते हुवे बोले- कोविड में डॉक्टर की डिग्रियां लिये कहां गायब थे?- देखें Video

सोर्स – jansatta.com.  Asaduddin Owaisi On Modi And Amit Shah


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-