Politics

असदुद्दीन ओवैसी का दावा- अखिलेश यादव में नहीं है BJP को रोकने की ताकत, 10 मार्च को…

Asaduddin Owaisi On Akhilesh Yadav
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Asaduddin Owaisi On Akhilesh Yadav : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव में बीजेपी को सत्ता में आने से रोकने की ताकत नहीं है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी को सात साल बाद उत्तर प्रदेश में सांडो के आतंक का मामला नजर आ रहा है.

मंगलवार को बलिया जिले के सिकंदरपुर में भागीदारी संकल्प मोर्चा द्वारा आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अखिलेश यादव में बीजेपी को सत्ता में आने से रोकने की ताकत नहीं है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से और लोकसभा के पिछले चुनाव में बसपा से गठबंधन किया, लेकिन वह बीजेपीको सत्ता में आने से रोक नहीं सके.

यह भी पढ़ें -: भारतीय मीडिया के यूक्रेन युद्ध कवरेज पर भड़का रूस, एजवाइजरी की जारी

ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार गरीबों को मुफ्त में राशन वितरण कर गरीबों की बेइज्जती और तौहीन कर रही है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी स्वयं को चौकीदार करार देते बादशाह हो गये हैं और वह देश के गरीबों को अपना नमक चखाना चाहते हैं.

एआईएमआईएम नेता ने कहा कि ‘हम मोदी का नमक स्वीकार करने के बजाय जहर लेना स्वीकार करेंगे.’ उन्होंने कहा ‘ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात साल से चाय पीने में इस कदर मशगूल हैं कि उन्हें चुनाव के ऐन वक्त सांडो के आतंक का मामला नजर आ रहा है. उन्होंने दावा किया है कि 10 मार्च को उत्तर प्रदेश से बीजेपी सरकार का खात्मा हो जाएगा.

यह भी पढ़ें -: यूक्रेन ने विदेशी नागरिकों को सेना में भर्ती होने का दिया न्योता- हिटलर को हराया है, पुतिन को भी हराएंगे

उन्होंने भागीदारी संकल्प मोर्चा के समर्थन की अपील करते हुए मुस्लिम समाज से कहा, ‘ हम कब तक सपा व बसपा के नेताओं के पैरों का फुटबॉल बनते रहेंगे. ओवैसी ने दावा किया कि भागीदारी संकल्प मोर्चा कमजोर को ताकतवर बनाने और सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रही है और यह मोर्चा ही बीजेपी सरकार से छुटकारा दिला सकता है.

यह भी पढ़ें -: यूक्रेन औऱ रूस की लडाई मैं भारतीय छात्र नवीन की गोली लगने मौत

यह भी पढ़ें -: बीच रास्ते केशव प्रसाद मौर्य के हेलिकॉप्टर का तेल हुआ खत्म, करानी पड़ गई इमरजेंसी लैंडिंग

सोर्स – abplive.com. Asaduddin Owaisi On Akhilesh Yadav


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-