Entertainment

NCB अधिकारी से आर्यन का सवाल- आपने मेरी इज्जत मिट्टी में मिला दी, क्या मैं इसके लायक था?

aryan-khan-to-ncb-official
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

दरअसल, एनसीबी के अधिकारी संजय सिंह ने इस मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) का नेतृत्व किया था। उन्होंने ही जांच के शुरुआती दौर में आर्यन के साथ-साथ अन्य आरोपियों से भी बातचीत की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि आर्यन खान ने इस केस को लेकर उनसे पूछताछ के दौरान क्या कहा था।

संजय ने बताया कि आर्यन ने उनसे कहा था, ‘एजेंसी मेरे साथ इंटरनेशनल ड्रग तस्कर की तरह बर्ताव कर रही है। ऐसा दिखाया जा रहा है कि मैं ड्रग्स बेचता हूं। क्या ये आरोप बेबुनियाद नहीं हैं?’ आर्यन ने सवाल किया, ‘क्रूज से तो मेरे पास कोई ड्रग्स भी नहीं मिली, फिर भी मुझे गिरफ्तार किया गया। जब मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले, तो मुझे इतने लंबे समय तक जेल में क्यों रखा गया? क्या मैं वास्तव में इसके लायक हूं? सर आपने बहुत गलत किया है और मेरी इज्जत बर्बाद कर दी है।

ये भी पढ़ें -: सिग्नल तोड़ पुलिस कर्मियों से भिड़ी BJP विधायक की बेटी- कार कैसे पकड़ी? मेरे पापा विधायक हैं

इस केस के दौरान वे आर्यन के साथ-साथ शाहरुख खान के भी संपर्क में थे। वह बेटे की मेंटल और फिजिकल हेल्थ को लेकर चिंतित थे। बातचीत के दौरान आंसू भरी आंखों के साथ उन्होंने कहा, ‘हमें किसी क्रिमिनल या मॉन्स्टर की तरह दिखाया गया, जो सिर्फ समाज को तबाह करने के लिए घर से बाहर निकलते हैं।

aryan-khan-to-ncb-official

ये भी पढ़ें -: पैसों के लिए कलयुगी माँ की करतूत पर बेटी बोली- मां कराती थी जिस्मफरोशी, कहती थी…

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में आर्यन खान को ड्रग केस में पकड़ गया था। 26 दिन की हिरासत के बाद आर्यन को जमानत मिली थी। आर्यन की जमानती जूही चावला बनी थीं और उन्होंने एक लाख का बॉन्ड भरा था। आर्यन खान (Aryan Khan) को NCB ने क्लीन चिट दे दी है। NCB ने अपनी चार्जशीट में लिखा है कि आर्यन के खिलाफ सबूत नहीं मिला. यानी NCB को आर्यन खान के ड्रग्स लेने का सबूत नहीं मिला।

ये भी पढ़ें -: मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने देशभर के मौलानाओं के नाम लिखी चिट्ठी- TV डिबेट में शामिल न हों, कम हो जाएगी TRP

ये भी पढ़ें -: सुब्रमण्यम स्वामी का मोदी सरकार पर तंज- आज पूरे देश में कश्मीर जैसे हालात, अमित शाह के पास…

ये भी पढ़ें -: UP के कई जिलों में हंगामा, पथराव के बाद ATS हुवी सक्रिय, CM योगी ने दिए सख्त निर्देश

सोर्स – patrika.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-