Politics

आर्यन खान केस में रिश्वत के आरोपों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत बोले- पुलिस ले स्वतः संज्ञान

aryan-khan-pay-off-allegation-shiv-sena-mp-sanjay-raut-calls-police-to-take-suo-moto-cognizance
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड मेगास्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से जुड़े ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर सेल द्वारा रिश्वत के आरोपों के दावे के बाद शिव सेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा है कि पुलिस को इस मामले में स्वत: संज्ञान लेना चाहिए. उन्होंने उन आरोपों पर भी अचरज जताया कि NCB ने गवाह से सादे कागज पर दस्तखत करवाए. मामले में दूसरे अहम गवाह और प्राइवेट डिटेक्टर केपी गोसावी का आर्यन खान से पूछताछ का एक वीडियो साझा करते हुए राउत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उस बात का समर्थन किया कि जानबूझकर राज्य को ड्रग्स के मामले में बदनाम किया जा रहा है.

उधर, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी आर्यन केस में नया ट्विस्ट आने पर आज नया ट्वीट किया है और लिखा है, “सत्य ही जीतेगा ..सत्यमेव जयते” नवाब मलिक पिछले कई दिनों से NCB और उसके अधिकारी समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाते रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: छगन भुजबल बोले- शाहरुख अगर BJP में शामिल हो जाएं, तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे

बता दें कि आर्यन खान के खिलाफ केस में पंच बनाए गए प्रभाकर सेल ने एक हलफनामा देकर एनसीबी के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े और दूसरे गवाह केपी गोसावी के खिलाफ बड़े आरोप लगाए हैं. आरोप लगाने वाला प्रभाकर केपी गोसावी का बॉडीगार्ड है.

प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि उसने केपी गोसावी और सैम को 25 करोड़ रुपये की बात करते सुना था और 18 करोड़ पर बात बन गई है, ऐसा कहते सुना है. प्रभाकर का दावा है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 8 करोड़ रुपये NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें -: रामदेव ने भारत-पाकिस्तान T20 वर्ल्ड कप मैच को राष्ट्रीय हित के खिलाफ बताया

प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि क्रूज पर छापेमारी के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में एकसाथ करीब 15 मिनट तक बात करते देखा था. प्रभाकर ने कहा कि उसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया था और बतौर पंच बनने को कहा था. उसने बताया है कि NCB ने उससे 10 सादे कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे. प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि उसने 50 लाख नकदी से भरे 2 बैग गोसावी को दिए हैं.

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान ड्रग केस में गवाह बोला- वानखेड़े को 8 करोड़ देने की बात सुनी, NCB ने कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: यति नरसिंहानंद पर पुलिस कर रही गुंडा एक्ट में कार्रवाई की तैयारी, जानें पूरा मामला

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-