India

आर्यन खान ड्रग केस में गवाह बोला- वानखेड़े को 8 करोड़ देने की बात सुनी, NCB ने कही ये बात…

aryan-khan-drugs-case-witness-claims-that-8-crore-was-to-be-paid-to-ncb-officer-sameer-wankhede
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Aryan Khan Drugs Case : फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में एक ट्विस्ट आ गया है। इस मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी एनसीबी की तरफ से गवाह बनाए गए एक शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को 8 रुपए देने की बात सुनी है। हालांकि जांच एजेंसी एनसीबी ने गवाह के आरोपों से इनकार किया है।

समाचार चैनल एनडीटीवी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की तरफ से गवाह बनाए गए प्रभाकर सेल ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े और दूसरे गवाह केपी गोसावी के खिलाफ मिलीभगत और पैसों के सौदे का दावा किया है। प्रभाकर सेल ने अपने हलफनामे में कहा है कि वह केपी गोसावी का अंगरक्षक है।

यह भी पढ़ें -: UP मैं BJP की प्रचार गाड़ी में फोटो मोदी-योगी की लेकिन चलने लगा अखिलेश यादव का चुनावी धुन

उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा नाम के शख्स के बीच 18 करोड़ के डील की बात सुनी है। जिसमें से 8 करोड़ एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। साथ ही उसने हलफनामे में यह भी कहा कि उसने केपी गोसावी से कैश लिया था और जाकर सैम डिसूजा को दिया था।

इसके अलावा प्रभाकर सेल ने यह भी दावा किया कि एनसीबी की छापेमारी के बाद उसने शाहरुख़ की मैनेजर पूजा ददलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा को एक नीले रंग की मर्सिडीज कार में एक साथ बैठे देखा था। जिसके बाद गोसावी ने उसे गवाह बनने के लिए कहा और एनसीबी ने उससे सादे कागज पर हस्ताक्षर करवा लिए।

यह भी पढ़ें -: BJP पर शिवसेना का वार- हिंदुत्व शब्द बोलने की इनकी औकात नहीं, इनकी वजह से देश का हिंदू खतरे में

हालांकि एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने गवाह के दावों को खारिज करते हुए कहा कि वह इसका करारा जवाब देंगे। वहीं एजेंसी के सूत्रों ने भी इस दावे को निराधार बताते हुए कहा कि अगर पैसे का लेनदेन हुआ होता तो कोई जेल में क्यों होता। साथ ही सूत्र ने यह भी कहा कि यह दावा सिर्फ एजेंसी की छवि को ख़राब करने के लिए किया गया है। हालांकि खुलासा करने वाला गवाह प्रभाकर सेल ने कहा है कि उसे अपनी जान का खतरा है। इसलिए उसने हलफनामा दायर किया है।

यह भी पढ़ें -: 14 साल बाद माचिस की डिब्बी के दामों का हुवा ‘विकास’, अब चुकाने होंगें इतने दाम

यह भी पढ़ें -: कई दिनों से नहीं बिका धान तो किसान ने मंडी में ही धान मैं लगा दी आग

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-