Politics

आर्यन खान केस में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, कही ये बात…

aryan-khan-drugs-case-shiv-sena-leader-kishore-tiwari-moves-sc
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Drugs Case : क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के दौरान पकड़े गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बचाव में शिवसेना के नेता उतर आए हैं. आर्यन खान के समर्थन में शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. शिवसेना नेता किशोर तिवारी (Kishore Tiwari) ने सुप्रीम कोर्ट में आर्यन खान के समर्थन में एक याचिका दायर की है. इस याचिका में आरोपियों को मौलिक अधिकारों का हवाला देते हुए आर्यन को राहत देने की बात कही गई है.

शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने चीफ जस्टिस से इस मामले में स्वतः संज्ञान लेने की मांग की है. याचिका में कहा गया है कि केस में लगातार आर्यन खान के मौलिक अधिकारों का हनन हो रहा है. शिवसेना नेता ने अपनी याचिका में आगे लिखा है कि इस ड्रग्स मामले में नॉर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें -: लालू यादव का मोदी सरकार पर तंज- आभासी दौर में कार को समझो हवाई जहाज

याचिका में इस मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की गई है. बता दें कि एनसीबी की भूमिका को लेकर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक भी लगातार सवाल उठा रहे हैं. शिवसेना नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई में एनसीबी की दुर्भावनापूर्ण शैली, दृष्टिकोण और गंदे प्रतिशोध के मामलों की ओर इशारा करना चाहता हूं और इसके अधिकारी पिछले दो वर्षों से चुनिंदा फिल्म सेलिब्रिटी और कुछ मॉडलों को निशाना बना रहे हैं.

aryan-khan-drugs-case-shiv-sena-leader-kishore-tiwari-moves-sc

यह भी पढ़ें -: युवती को अपने कमरे में जबरन रखता था दारोगा, युवती ने की खुदकुशी- दारोगा ग‍िरफ्तार

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल क्रूज पर कथित ड्रग्स पार्टी के मामले में मध्य मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है.एनसीबी टीम ने 2 अक्टूबर की शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज पर छापा मारा और कथित तौर पर ड्रग्स को जब्त कर लिया, और बाद में गिरफ्तारियां कीं. आर्यन खान की जमानत पर 20 अक्टूबर को फैसला होना है.

यह भी पढ़ें -: हार्दिक पांड्या बोले- धोनी मेरे बहुत करीब हैं, वो एकमात्र व्यक्ति हैं जो मुझे…

यह भी पढ़ें -: शिवराज के मंत्री पर महिला के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप, मंच पर ही करने लगे ऐसी हरकत

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-