Politics

आर्यन खान केस पर बोले असदुद्दीन ओवैसी, पढ़िए विस्तार से…

aryan-khan-drugs-case-asaduddin-owaisi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मुंबई ड्रग्स केस मामले में जेल में हैं. आर्यन को लेकर कुछ लोग शाहरुख का साथ देते दिख रहे हैं तो वहीं कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. अब इसी बीच एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी आर्यन खान का नाम लिए बिना एक बयान दिया है जो चर्चा में है.

बिना आर्यन खान का नाम लिए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुझसे कहा जा रहा है कि फिल्मस्टार के बेटे के लिए बोलो. लेकिन मैं उनकी बात करूंगा जो गरीब हैं. यूपी के जेलों में 27 फीसदी मुसलमान बन्द हैं, उनकी बात कौन करेगा? दरअसल ओवैसी गाजियाबाद में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं. उन्होंने लखीमपुर के मामले को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा.

यह भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे बोले- ‘मैं फकीर नहीं हूं जो झोला उठाकर चल दूंगा’

ओवैसी ने कहा कि आशीष ताकतवर ऊंची जाति से है इसलिए प्रधानमंत्री उसके पिता को नहीं हटा पा रहे. अगर आशीष का नाम अतीक होता तो अब तक उसको ठोक दिया जाता या घर पर बुलडोजर चढ़ा दिया जाता. असदुद्दीन ओवैसी ने लखीमपुर कांड के जरिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के अब्बाजान वाली टिप्पणी पर पलटवार किया और पूछा मोदी-योगी आशीष के अब्बा को क्यों बचा रहे हैं?

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मुंबई ड्रग्स केस मामले में जेल में हैं. कोर्ट ने अभी आर्यन खान की जमानत याचिका को अपने पास सुरक्षित रख लिया है जिसके चलते अभी 20 तारीख तक उन्हें जेल में रहना होगा. इसी बीच ये खबर सामने आई है कि आर्यन खान ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों से वादा किया है कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों की मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें -: धोनी दूसरी बार बनने वाले हैं पिता? पत्नी साक्षी धोनी के प्रेग्नेंट होने की खबरें वायरल

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने आर्यन खान की काउंसलिंग की. इसी काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने उनसे वादा किया कि जेल से बाहर जाने के बाद वो गरीबों और कमजोर लोगों की सहायता करेंगे. इसके अलावा आर्यन ने समीर वानखेड़े से ये भी कहा कि वो एक दिन ऐसा जरूर कुछ कर दिखाएंगे जिससे उन पर गर्व होगा.बता दें मुंबई सेशंस कोर्ट में गुरुवार को क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में सुनवाई हुई थी.

यह भी पढ़ें -: कुमार विश्वास बोले- जब तक धर्म को देश से ऊपर मानोगे, उन्मादी भीड़ वाले कबीले रहोगे औऱ राजनीति…

यह भी पढ़ें -: हत्या सरकार की साजिश, प्रशासन को दिए करोड़ों रुपए : राकेश टिकैत

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-