Politics

केजरीवाल का समर्थन करते हुवे राकेश टिकैत ने कुमार विश्वास को लेकर कह दी ये बात

Arvind Kejriwal Kumar Vishwas Rakesh Tikait
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Arvind Kejriwal Kumar Vishwas Rakesh Tikait : आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) का मुद्दा आज कल काफी चर्चा में है. कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर खालिस्तान (Khalistan) समर्थकों के साथ संबंध होने का आरोप लगया है.

अब इस विवाद के बीच भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) की एंट्री हो चुकी है. केजरीवाल पर लगे आरोप में टिकैत ने उनका समर्थन किया है. भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कुमार विश्वास और केजरीवाल विवाद पर अपना बयान दिया है. उन्होंने केजरीवाल का बचाव करते हुए कुमार विश्वास पर पलटवार किया है.

यह भी पढ़ें -: पुलवामा हमले की जांच टीम में भी शामिल था लश्कर को सूचनाएं लीक करने वाला आइपीएस नेगी

राकेश टिकैत ने कहा, “वो आंदोलनकारी तो हैं, लेकिन ऐसा लगते नहीं हैं. कुमार विश्वास पहले पार्टी में था. इनका तो कुछ राज्यसभा पर रोड़ा हुआ. अगर राज्यसभा (Rajya Sabha) मिल जाती तो ठीक था लेकिन राज्यसभा नहीं मिली तो आरोप लगा देते हैं. मुझे केजरीवाल पर कुछ इस तरह का तो नहीं लगता.

Arvind Kejriwal Kumar Vishwas Rakesh Tikait

यह भी पढ़ें -: चुनाव आयोग ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज करने के दिए आदेश, जानें पूरा मामला

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से पूर्व आप नेता कुमार विश्वास और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल काफी चर्चा में बने हुए हैं. कुमार विश्वास ने अरविंद पर खालिस्तान समर्थक होने का दावा किया है.

विश्वास का आरोप है कि 2017 में केजरीवाल ने कहा था कि या तो वे एक दिन पंजाब के सीएम बनेंगे या खालिस्तान के पीएम बनेंगे. जिसपर विश्वास ने उन्हें चेतावनी दी. जिसे केजरीवाल ने नजरअंदाज कर दिया था. जिसके बाद से सभी विपक्षी पार्टियां उनपर हमलावर हैं.

यह भी पढ़ें -: मैसूर के कॉलेज ने खत्म किया ड्रेस कोड, हिजाब में छात्राओं को मिलेगी कॉलेज कैंपस में एंट्री

यह भी पढ़ें -: पंजाब मैं मोगा पुलिस ने सोनू सूद की कार जब्त की, बहन लड़ रही हैं चुनाव, जानें पूरा मामला…

सोर्स – abplive.com. Arvind Kejriwal Kumar Vishwas Rakesh Tikait


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-