Politics

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने स्मृति ईरानी पर की विवादित टिप्पणी, पढ़ें विस्तार से

arun-yadav-made-controversial-remarks-on-smriti-irani
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर विवादित बयान दिया है. उन्होंने स्मृति ईरानी को डोकरी (बुढ़िया) बताया. इतना ही नहीं अरुण यादव ने कहा, इस सरकार में महंगाई अप्सरा बन गई है. हेमा मालिनी बन गई है. अरुण यादव खंडवा लोकसभा उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे थे.

मध्य प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. अरुण यादव खंडवा के पंधाना में प्रचार करने पहुंचे थे. यहां वे महंगाई के मुद्दे पर भाजपा को घेर रहे थे. तभी एक कार्यकर्ता ने स्मृति ईरानी का जिक्र किया. इस पर अरुण यादव ने कहा, ‘राजू भाई स्मृति ईरानी बहुत याद आ रही है तुमको, डोकरी (स्थानीय भाषा में बुढ़िया को डोकरी कहते हैं) हुई गयो पर’. हेमा मालिनी का भी किया जिक्र

यह भी पढ़ें -: क्षेत्र के लिए क्या काम किया? सवाल पूछने पर विधायक ने युवक को जड़े थप्पड़, जानें पूरा मामला

अरुण यादव यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा, कांग्रेस के शासन में भाजपाइयों को महंगाई डायन दिखती थी और अब जब महंगाई इससे कहीं ज्यादा बढ़ गई तो उन्हें महंगाई अप्सरा नजर आती है. हेमा मालिनी बन गई है. अरुण यादव के इस बयान के बाद सियासी बवाल तेज हो गया.

arun-yadav-made-controversial-remarks-on-smriti-irani

यह भी पढ़ें -: बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले की मुर्तजा ने की निंदा, राणा अय्यूब बोलीं- हमारे क्रिकेटर तो…

भाजपा ने इस बयान को लेकर कांग्रेस आलाकमान और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा. भाजपा ने कहा, ‘प्रियंका गांधी कहती फिर रही हैं कि – “मैं लड़की हूं, लड़ूंगी”. मध्यप्रदेश के कांग्रेसी नेता के दुष्कर्मी बेटे से तो आप लड़ नहीं पाईं, क्या महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता अरुण यादव से लड़ेंगी? या फिर वही दोगलापन? देश जानना चाहता है!

यह भी पढ़ें -: मांझी का बड़ा दावा, बोले- फर्जी SC सर्टिफिकेट पर 5 सांसद लोकसभा के लिए चुने गए

यह भी पढ़ें -: रामदेव ने डिलीट किया पुराना ट्वीट, कांग्रेस ने कसा तंज- डिलीट करके कहां चल दिए

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-