Politics

BJP मैं शामिल होते ही बोली अपर्णा यादव- राष्ट्रवाद की वजह से थामा BJP का हाथ, इस पार्टी ने…

Aparna Yadav Still Can't Meet Amit Shah
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Aparna Yadav On Join BJP : हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने रविवार को लखनऊ में बीजेपी के एक कार्यक्रम में शिरकत की. यहां कांग्रेस छोड़कर बीजेपी (BJP) का दामन थामने वाली रायबरेली से बीजेपी उम्मीदवार अदिति सिंह भी मौजूद रहीं.

अदिति सिंह ने कहा कि मैं अपर्णा यादव और प्रियंका मौर्य का बीजेपी परिवार में स्वागत करती हूं. अब मैं रायबरेली सदर से चुनाव लड़ने जा रही हूं, बीजेपी की जो योजनाएं रही हैं उससे ज्यादा महिला सेंट्रिक योजनाएं किसी पार्टी ने नही दी है. अपर्णा यादव ने भारत माता की जय, वंदे मातरम के साथ संबोधन शुरू किया.

यह भी पढ़ें -: BJP बोली- UP के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के विरोध वाला VIDEO झूठा, दुष्प्रचार कर…

उन्होंने कहा मैं एक ही बात कहना चाहती हूं कि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद कि उन्होंने मुझे पार्टी में शामिल होने का मौका दिया. मैंने राष्ट्रवाद के चलते ये पार्टी ज्वाइन की है. भाजपा वो पार्टी है जिसने देश को बचाया है.

गौरतलब है कि बीजेपी में शामिल होने पर अपर्णा यादव से आजतक ने सवाल किया था कि क्या अखिलेश यादव उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए, इसलिए उन्होंने बीजेपी में जाने का फैसला किया? इसपर अपर्णा यादव ने कहा था कि ऐसी बात नहीं है. मैं बस यह कहना चाहती हूं कि मैंने हमेशा राष्ट्र को हमेशा धर्म माना है. हमेशा राष्ट्र के लिए ही फैसला लिया है. यह मेरी नई पारी है. मैं पीएम मोदी, सीएम योगी से बहुत प्रभावित हूं. उनकी नीतियां मुझे नैतिक रूप से भाती हैं, इसलिए मैंने बीजेपी ज्वाइन की.

यह भी पढ़ें -: Athiya-Ahan Shetty की शादी की खबरों से नाराज Suniel Shetty, कही ये बात…

फिर उनसे पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव और सपा राष्ट्रधर्म को नहीं निभाते? तो अपर्णा ने कहा था कि वह परिवार से विमुख होकर कोई बात नहीं कहना चाहतीं. उन्होंने कहा कि यह मेरा निजी विचार है कि पिछले पांच सालों में जिस तरह से प्रदेश में सीएम योगी ने काम किया है, जितनी स्कीम आई हैं वह प्रभावशाली है.

यह भी पढ़ें -: UP के उपमुख्यमंत्री बोले- BJP को 25-30 साल तक हटाने वाला कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ

यह भी पढ़ें -: संघर्ष से भरी है U19 स्टार अंगकृष रघुवंशी की कहानी- 11 साल की उम्र में छोड़ा दिया था घर

यह भी पढ़ें -: Indore Latest News: आख़िर क्यों इंदौर शहर में लगे उमा भारती के गायब होने के पोस्टर?

सोर्स – aajtak.in. Aparna Yadav On Join BJP


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-