Sports

अनुष्का शर्मा की क्लासमेट रह चुकी हैं MS Dhoni की पत्नी साक्षी, ऐसे याद किए स्कूल के दिन

anushka-sharma-revealed-about-her-school-days-with-crickter-ms-dhoni-wife-sakshi-dhoni
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी पूरा देश की जनता काफी पसंद करती है. ये जोड़ी कभी भी अपने कपल गोल्स देने में असफल नहीं होती है. दोनों अब एक क्यूट बेबी गर्ल के पैरेंट्स हैं. उन्होंने बेबी का नाम वमिका रखा हुआ है. शायद बहुत ही कम लोग जानते हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एमएस धोनी और साक्षी धोनी के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है.

इसलिए, नहीं कि विराट और धोनी साथ खेलते हैं और दोस्त हैं, बल्कि इसकी एक अन्य वजह भी है. अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी क्लासमेट भी रही हैं. साल 2012 में अनुष्का सर्मा ने इसके बारे में खुलासा किया था. उन्होंने एक इवेंट में कहा था,”साक्षी और मैं असम के बहुत छोटे टाउन में रहते थे. जब उन्होंने मुझे बताया कि बताया कि वह कहां रहती हैं. तो मैंने भी कहा कि मैं भी वहीं रहती थी.

ये भी पढ़ें -: शेफाली के बाद स्नेह राणा ने रचा इतिहास, गेंद और बैट से दिखाया कमाल

अनुष्का शर्मा ने आगे कहा,”उन्होंने(साक्षी) मुझे बताया कि वह उस स्कूल में जाती थी, मैंने भी कहा कि मैं भी उसी स्कूल में जाती थी. और इसके बाद मुझे एक तस्वीर मिली जिसमें साक्षी ने फैरी ड्रेस पहना हुआ था और मैंने अपनी फेवरिट मधुरी दीक्षित की तरह घाघरा पहना हुआ था. साक्षी बहुत ही फनी लग रही थीं.

anushka-sharma-revealed-about-her-school-days-with-crickter-ms-dhoni-wife-sakshi-dhoni

ये भी पढ़ें -: जडेजा फिर बने दुनिया के नंबर-1 ऑलराउंडर, ICC ने रैंकिंग का किया ऐलान

आज भी अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी सोशल मीडिया के जरिए टच में हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं. हाल में साक्षी धोनी ने अपने पति एमएस धोनी और बेटी जीवा के साथ वेकेशन एन्जॉय करने हिमाचल प्रदेश गए थे. साक्षी ने यहां की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की. साक्षी ने हाल में एक और वीडियो शेयर किया. साक्षी के इस वीडियो को अनुष्का शर्मा ने तुरंत लाइक किया.

ये भी पढ़ें -: WTC फाइनल में हार के बाद सोशल मीडिया मैं लोग बोले, राहुल हों कोच औऱ कप्तान की जगह…

ये भी पढ़ें -: WTC फाइनल में हार के बाद कोच शास्त्री का पहला बयान, न्यूजीलैंड पर कही ये बात

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-