गुजरात के खिलाफ चमके विराट कोहली तो वाइफ अनुष्का शर्मा ने कह दी ये बात…, पढ़ें विस्तार से

गुजरात के खिलाफ चमके विराट कोहली तो वाइफ अनुष्का शर्मा ने कह दी ये बात…, पढ़ें विस्तार से
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Virat Kohli Anushka Sharma Royal Challengers Bangalore vs Gujarat Titans IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली फॉर्म को लेकर मैदान पर जूझ रहे थे, लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ उनका बल्ला जमकर चला. कोहली ने इस मैच में 73 रनों की शानदार पारी खेली. कोहली की इस शानदार पारी के बाद उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने प्रतिक्रिया दी.

अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसको लेकर रिएक्ट किया. जबकि कोहली हाफ सेंचुरी जड़ने के बाद मैदान पर आसमान की ओर इशारा करते नजर आए.

ये भी पढ़ें -: मैथ्यू वेड को ड्रेसिंग रूम में हेलमेट और बल्ला फेंकना पड़ा भारी, IPL ने उठाया बड़ा कदम

आईपीएल 2022 के 67वें मैच में बैंगलोर ने 8 विकेट से जीत हासिल की. इस मुकाबले में कोहली ने 54 गेंदों का सामना करते हुए 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 73 रन बनाए. कोहली की बेहतरीन पारी के बाद अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी फोटो शेयर की.

उन्होंने स्टोरी में कोहली की फोटो लगाकर हाथ जोड़ने वाला स्माइल लगाया. जबकि कोहली ने अर्धशतकीय पारी के बाद आसमान की ओर इशारा कर भगवान को शुक्रिया कहा. गौरतलब है कि इस जीत के बाद आरसीबी पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें -: भगवान शिव कैलाश पर विराजमान हैं जहां चीन का कब्जा और ‘भक्त’ उन्हें ताजमहल के नीचे ढूंढ़ रहे हैं: शिवसेना का तंज

फाफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली टीम बैंगलोर ने इस सीजन के 14 मैचों में से 8 में जीत हासिल की. जबकि उसे 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी की इस जीत के साथ उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बढ़ गई है. अगर कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो इस सीजन में उन्होंने 14 मैच खेलते हुए 309 रन बनाए हैं. इस दौरान विराट ने 2 अर्धशतक लगाए हैं. कोहली का इस सीजन में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 73 रन रहा.

ये भी पढ़ें -: MNS चीफ राज ठाकरे का अयोध्या दौरा कैंसल, हो रहा था विरोध

ये भी पढ़ें -: लालू यादव के 17 ठिकानों पर CBI की छापेमारी जारी, जानिए क्या है मामला…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-