Sports

बेटी पर अभद्र भाषा से भड़कीं अनुष्का शर्मा, कही ये बात…

anushka-sharma-furious-at-trolls-who-targeted-her-daughter-vamika
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Anushka Sharma Daughter Vamika : टी-ट्वेंटी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2021 में भारत के खराब प्रदर्शन को लेकर सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के कैप्टन और बाकी कुछ खिलाड़ियों को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कुछ ट्रोल्स ऐसे भी हैं जो विराट कोहली के साथ-साथ उनके परिवार को भी टारगेट कर रहे हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की नौ महीने की बेटी के लिए कुछ ट्रोल्स ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। इस बात से अनुष्का शर्मा काफी नाराज़ हैं।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वेबसाइट को अनुष्का शर्मा के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘एक सेलेब्रिटी होने के नाते अनुष्का शर्मा ट्रोलिंग और नेगेटिव बातों को सहने की ताकत रखती हैं। वो एक मजबूत महिला हैं जो सोशल मीडिया के ऐसे लोगों से प्रभावित नहीं होतीं। लेकिन इस बार बात काफी आगे निकल गई है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और उन्हें पता है कि उनकी बेटी के बारे में क्या कहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें -: सुशांत सिन्हा को लताड़ लगाते हुए बोले राकेश टिकैत- आप BJP की तरफ से हो या प्रेस की तरफ से?

सूत्र ने आगे बताया, ‘इस तरह के कमेंट्स देखकर अनुष्का का दिल टूट गया है। हर मां की तरह वो काफी गुस्से में हैं।’ सोशल मीडिया पर बेटी को लेकर की जा रही ऐसी बातों से अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया छोड़ सकतीं हैं? ये पूछने पर सूत्र ने बताया, ‘वो गुस्से में हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर पहले को तरह ही रहेंगी। वैसे भी त्योहारों का मौसम चल रहा है और वो नहीं चाहतीं कि ये सब बातें माहौल को खराब करें।

टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप में भारत को लगातार दो बार हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान की टीम ने भारतीय टीम को 10 विकेट से हरा दिया था जिसके बाद क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी को ट्रोल्स ने निशाना बनाया। बीते रविवार को भारत न्यूजीलैंड से 8 विकेट से हार गया जिसके बाद विराट कोहली को लोगों ने ट्रोल करना शुरू किया। इस बीच कुछ ट्रोल्स ने विराट को बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी की।

यह भी पढ़ें -: अमरिंदर सिंह के खत पर बोले नवजोत सिद्धू- कैप्टन दगा हुआ कारतूस हैं, फ्रॉड हैं

इस बात से सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने ऐसे ट्रोल्स को जेल भेजने की मांग की। इस मामले पर दिल्ली महिला आयोग ने स्वतः संज्ञान लिया है। आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इसे शर्मनाक करार दिया है। उन्होंने कहा है कि हजारों बार गौरवान्वित महसूस कराने वाली टीम की हार पर ये घटियापन क्यों हो रहा है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस मामले पर अपनी टिप्पणी की है। उन्होंने विराट कोहली से कहा है कि वो अपनी टीम को बचाएं और नफरत से भरे लोगों को माफ कर दें।

यह भी पढ़ें -: संजय राउत बोले- परमबीर सिंह ने केंद्र सरकार की मदद से भारत छोड़ा

यह भी पढ़ें -: बिहार उपचुनाव मैं कांग्रेस के काम क्यों नही आया कन्हैया फैक्टर ?

सोर्स – www.jansatta.com.  Anushka Sharma Daughter Vamika


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-