Entertainment

द कश्मीर फाइल्स को YouTube पर डालने की सलाह पर भड़के अनुपम खेर, कही ये बात…

anupam-kher-furious-at-the-suggestion-of-delhi-cm-arvind-kejariwal-to-put-the-kashmir-files-on-youtube
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर बड़े रफ्तार से आगे बढ़ रही है। 13 दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं फिल्म रिलीज के पहले से ही विवदों में घिरी रही है, अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजीवाल ने इसे टैक्स फ्री करने को लेकर कुछ बयान दिया। जिसके बाद फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर अनुपम खेर भड़क गए हैं।

दरअसल, सीएम अरविंद केजरीवाल ने सदन में द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने के सवाल पर जवाब दिया। उन्होंने कह, वो कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स को टैक्स-फ्री कर दो। ठीक है, इसे यूट्यूब पर डाल दो, लोग मुफ्त में देख लेंगे। इसके साथ ही सदन में मौजूद आम आदमी पार्टी के सारे विधायक मेज थपथपाते हुए हंसने लगे। सीएम का इस तरह का बरताव अनुपम खेर को नागवार गुजरा, उन्होंने लोगों से अपील की कि वो सिनेमाघरों में जा कर ही फिल्म देखें।

ये भी पढ़ें -: देशभर में फिर बंद हो सकते हैं रिलायंस के पेट्रोल पंप, जानिए क्या है कारण

अनुपम खेर ने अपनी बात सामने रखते हुए ट्वीट किया, अब तो दोस्तों द कश्मीर फाइल्स सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुःख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है। लेकिन जो लोग इस tragedy का मजाक उड़ा रहे है। कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराएं।

anupam-kher-furious-at-the-suggestion-of-delhi-cm-arvind-kejariwal-to-put-the-kashmir-files-on-youtube

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत को कोर्ट की फटकार, कहा- आप सिलेब्रिटी हैं, पर न भूलें कि एक केस में आरोपी भी हैं

बता दें कि उत्तर प्रदेश और हरियाणा सहित कई राज्यों में द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म को लेकर पब्लिक में जबरदस्त रिएक्शन है, जिसका नतीजा ये है कि 13 दिनों में फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। इतने जबरदस्त प्रदर्शन के कारण दूसरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पानी भरती नजर आ रहीं हैं।

ये भी पढ़ें -: ओडिशा नगरपालिका चुनाव के दौरान EVM से छेड़छाड़, भीड़ ने की युवक की पिटाई

ये भी पढ़ें -: छापेमारी को लेकर BJP पर CM उद्धव ठाकरे का निशाना- मुझे जेल में डालना है तो…

ये भी पढ़ें -: भूपेश बघेल का तंज- गुजरात से चार लोग निकले हैं, दो बेचने वाले और दो खरीदने वाले

सोर्स – jagran.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-