India

अंजना ओम कश्यप ने बताया कैसे इंटरव्यू देते हैं PM मोदी, लोग लेने लगे चुटकी…

anjana-om-kashyap-told-during-the-live-chat-how-pm-narendra-modi-gives-interviews
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आज तक न्यूज़ चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप ने अपने एक लाइव चैट के दौरान बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी कैसे इंटरव्यू देते हैं। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत सारे लोगों के साथ इंटरव्यू किया है लेकिन पीएम मोदी के उस इंटरव्यू का जिक्र करना चाहूंगी। जिसमें मैंने देखा था कि उनसे सवाल पूछा जाता है तो वह सीधा आई कांटेक्ट रखते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग होते हैं जो बात करते हुए इधर उधर देखते हैं। अपनी रिपोर्टिंग का एक किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि चीन के किसी भी बुलेट ट्रेन में महिला के लिए अलग से कंपार्टमेंट नहीं बनाए गए हैं। हमें जेंडर न्यूट्रल की ओर बढ़ना होगा… इसके लिए यह सही नहीं है कि लड़का लड़की को न देखें और लड़की लड़के को न देखें। अंजना के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: सालों पुरानी है अजय मिश्रा टेनी के अपराधों की लिस्ट, इस डर से पद से नहीं हटा रही भाजपा?

कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने लिखा कि ये पत्रकारिता है? दिनेश कुमार नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा – जब ऐसी बात है तो माननीय प्रधानमंत्री जी को प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करनी चाहिए। शेखर जैन नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि सब कुछ तो ठीक था लेकिन क्या यहां भी पीएम नरेंद्र मोदी का रेफरेंस देना जरूरी था? अमित (Amitoffline) नाम के ट्विटर एकाउंट से लिखा कि लगता है इसीलिए पीएम प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करते क्योंकि वहां पर बहुत सारे लोग होते हैं। इतने सारे लोगों से आई कांटेक्ट मुश्किल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें -: मस्जिद को गेरुआ रंग में रंगे जाने से भावुक हुआ  युवक, रोते हुए कही ये बात… वीडियो वायरल

प्रिंस यादव नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि अरे भाई यह क्या है। मैडम क्या बात कर रही थी और कहां पहुंच गई । वैसे इस वीडियो को सोशल करने की जरूरत नहीं थी। सन्याल (@SuroPatiyal) नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि कब से कहां पहुंच गई। मोदी के आई कांटेक्ट वाले इंटरव्यू से चाइना की बुलेट ट्रेन की बात करने लगी। आपकी तबीयत तो ठीक है न?

हेमंत (@hemantogale) नाम के ट्विटर यूजर्स लिखते हैं कि लोग जानना चाहते हैं कि आप अपनी बात को किस डायरेक्शन में लेकर जा रही हैं? साजिया नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा – मुझे लगता है कि आपको खुद नहीं पता कि आप क्या बात कर रही हैं? रोहिणी सिंह नाम की ट्विटर यूजर लिखती हैं कि अरे मैडम इन सब बातों का मतलब क्या था?

यह भी पढ़ें -: नेशनल शूटर कोनिका ने किया सुसाइड, सोनू सूद ने भेजी थी ढाई लाख की जर्मन राइफल

यह भी पढ़ें -: बदले प्रशांत किशोर के सुर, बोले- बिना कांग्रेस मजबूत विपक्ष संभव नहीं औऱ PM बन सकते हैं…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-