Politics

PDP नेता बोले-हमें पता है कहां से आती है सैलरी, भड़कते हुवे एंकर ने डिबेट से किया बाहर

anjana-om-kashyap-throws-pdp-leader-out-of-tv-debate-after-commenting-about-her-salary
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कश्मीर में सिख लड़कियों के धर्मांतरण का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान आजतक न्यूज चैनल पर पीडीपी नेता ने शो की एंकर को कह दिया कि हमें पता है कि आपकी सैलरी कहां से आती है। इसपर शो की एंकर भड़क गईं और पीडीपी नेता को शो से बाहर कर दिया।

दरअसल आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा शो की एंकर अंजना ओम कश्यप के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान पीडीपी नेता फिरदौस टाक ने संबित पात्रा को टोकते हुए कहा कि मुझे मालूम है कि यह चैनल आपका है। मैं यहां बैठकर आपकी बकवास सुनने नहीं आया हूं। पीडीपी नेता के इतना कहते ही शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने कहा कि हम भी यहां पर बेवजह की बात सुनने के लिए नहीं बैठे हैं।

एंकर ने पीडीपी नेता से कहा कि आपने हमारे चैनल के बारे में क्या कहा। इसपर पीडीपी नेता फिरदौस टाक ने कहा कि मुझे मालूम है कि इस चैनल को कौन चला रहा है और आपकी तनख्वाहएं कहां से आती है। मेरे कहने से क्या होता है यह तो सबको मालूम है। पीडीपी नेता के इतना कहते ही एंकर अंजना ओम कश्यप भड़क गईं और कहने लगीं कि आप इसी वक्त बहस को छोड़ कर जा सकते हैं। आपकी जरूरत नहीं है।

अंजना ओम कश्यप इतने पर ही नहीं रूकी। अंजना आगे कहने लगीं कि आपको सच सुनने से बड़ा परहेज है। आपसे कौन सी ऐसी बात कह दी गई कि आपको लग रहा है कि यह किसी और का चैनल है। आप बताइए कि आपकी सैलरी कहां से आती है। आपसे पाकिस्तान के ड्रोन अटैक को लेकर सवाल पूछा जाएगा तो आपको सांप सूंघ जाएगा। इसलिए हमें पता है कि आपकी सैलरी कहां से आती है। आप पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर यहां बैठे हैं और आपको लगता है कि आप मीडिया को गाली देकर बड़े बन जाएंगे। इतना कहते ही एंकर अंजना ओम कश्यप ने पीडीपी नेता को शो से बाहर निकाल दिया।

ये भी पढ़ें -: MP के बालाघाट में पांच करोड़ से अधिक के नकली नोट मिले, आठ लोग गिरफ्तार

बता दें कि कश्मीर में दो सिख लड़कियों के धर्मांतरण के मामले को लेकर हंगामा मचा हुआ है। सिख समुदाय के लोगों का आरोप है कि बंदूक की नोक पर दोनों लड़कियों का अपहरण किया गया और जबरन धर्मांतरण करवा दिया, फिर अधेड़ उम्र के मुस्लिम शख्स से उसका निकाह करा दिया गया। इसी मुद्दे को लेकर सिख समुदाय के लोगों ने श्रीनगर में प्रदर्शन किया। सिख समुदाय के लोगों ने गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें -: बिहार में शराबबंदी की हकीकत: तस्करों के अड्डे से मिली SHO की बाइक, क्या संरक्षण में अवैध कारोबार चल रहा था?

ये भी पढ़ें -: राष्ट्रपति बोले- सैलरी से कट जाते हैं पौने तीन लाख, लोग बोले- प्रेसीडेंट कब से टैक्स देने लगे

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-