India

आनंद महिंद्रा बोले- अग्निवीरों को कंपनी में काम करने का मौका देंगें, लोग बोले- चौकीदार बनाएंगे क्या?

anand-mahindra-on-agneepath scheme
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सेना में भर्ती के लिए नई स्कीम अग्निपथ को लेकर देशभर में हिंसक प्रदर्शन हो रहा है। इस स्कीम का विरोध करने वाले छात्रों का कहना है कि 4 साल के बाद युवा कहां जाएंगे। इस बीच उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट कर कहा कि वह अग्निवीरों को अपनी कंपनी में काम करने का मौका देंगे।

आनंद महिंद्रा का ट्वीट : उद्योगपति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कमेंट किया कि, ‘अग्निपथ कार्यक्रम को लेकर हुई हिंसा से दुखी हूं। जब पिछले साल इस स्कीम पर विचार किया गया था, तो मैंने कहा था और मैं दोहराता हूं कि अग्निवीरों द्वारा हासिल किया गया अनुशासन और कौशल उन्हें प्रमुख रूप से रोजगार योग्य बना देगा। महिंद्रा ग्रुप ऐसे प्रशिक्षित, सक्षम युवाओं की भर्ती के अवसर का स्वागत करता है।

ये भी पढ़ें -: विजयवर्गीय बोले- BJP ऑफिस में सिक्योरिटी में अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा, लोग बोले- अपने बेटे को रख ले…

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं : भाविका कपूर नाम की एक यूजर कमेंट करती है कि आप झूठ बोल रहे हो क्योंकि महिंद्रा में नौकरी पाने के लिए ग्रेजुएशन की डिग्री होना आवश्यक है। आप किसी भी आदमी वीर को नौकरी नहीं दे सकते हो। आपका यह ट्वीट झूठा है। संदीप कुमार नाम के यूजर ने सवाल किया – अपनी कंपनी में उन्हें आप किस पद पर जगह देंगे? सूरज नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं कि आप उन्हें चौकीदार बनाना चाहते हैं?

कमल नाम के एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि आप नौकरी मत दीजिए। सरकार से बोलिए कि अग्निवीर की सैलरी और पेंशन का खर्चा महिंद्रा ग्रुप देगा। अग्निवीर को 4 साल में सेना से सरकार द्वारा ना निकाला जाए। प्रभाकर मिश्रा नाम के एक टि्वटर हैंडल से सवाल किया गया कि सर इनकी नियुक्ति किस पद पर होगी? पवन कुमार यादव नाम के एक यूजर ने लिखा – आनंद महिंद्रा ने पिया नहीं बताया कि वह युवाओं को किस पद पर नौकरी देंगे। क्या कैलाश विजयवर्गीय की तरह सिक्योरिटी गार्ड बनाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें -: Akshay Kumar ने दिया ऐसा बयान कि होने लगी Kangana Ranaut से तुलना, पढ़ें विस्तार से…

दीपू श्रीवास्तव नाम के एक यूजर ने सवाल किया कि जिस पद पर अग्निवीरों को महिंद्रा ग्रुप द्वारा हायर किया जाएगा, उस पद पर अभी कौन लोग काम कर रहे हैं? कहीं चौकीदार तो बनाने की नहीं सोच रहे हैं। प्रदीप नाम की एक यूजर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कमेंट करते हैं – अभी अंबानी और अडानी भी इसी तरह कुछ बताने आएंगे क्योंकि यह स्कीम कॉरपोरेट को सस्ते सिक्योरिटी गार्ड उपलब्ध कराने के लिए लाई गई है।

ये भी पढ़ें -: कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर आया वरुण गांधी का बयान, बोले- सैनिकों को सिक्योरिटी गार्ड बनाने…

ये भी पढ़ें -: निर्वाचन विभाग के अधिकारी ने मुसलमानों के खिलाफ शेयर की ऐसी पोस्ट कि गिरफ्तारी की आई नौबत

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-