India

एक रुपए में इडली खिलाने वाली ‘इडली अम्मा’ को आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट किया घर

anand-mahindra-gave-a-special-gift-to-idli-amma-who-feeds-idli-for-one-rupee
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा दिल से भी अमीर हैं. आए दिन उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों की मदद करते हुए देखा जा सकता है. मदर्स डे के मौके पर एक बार फिर उन्होंने इडली अम्मा को खास तोहफे देकर लोगों का दिल जीत लिया है. उन्होंने इडली अम्मा को एक घर गिफ्ट किया है. आनंद ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट करके बताई है.

आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा है “हमारी टीम बधाई की पात्र है, जिसने तय समय पर घर का निर्माण पूरा किया और इडली अम्मा को मदर्स डे पर गिफ्ट किया. वह मां के गुण-पोषण, देखभाल और निःस्वार्थ भाव का अवतार है. उन्हें और उनके काम को सपोर्ट देने का सौभाग्य मिला. आप सभी को मदर्स डे की बधाई.

ये भी पढ़ें -: सलमान खान के हमशक्ल आजम अंसारी हुए गिरफ्तार, पब्लिक प्लेस पर कर रहे थे यह काम

85 वर्षीय ‘इडली अम्मा’ के नाम से मशहूर एम. कमलाथल तमिलनाडु के कोयम्बटूर की रहने वाली हैं. वह अपने इलाके में काम करने वाले प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों को महज एक रुपए में इडली बेचती हैं.

anand-mahindra-gave-a-special-gift-to-idli-amma-who-feeds-idli-for-one-rupee

ये भी पढ़ें -: UP में गरीब पर चला बुलडोजर: गए थे मजदूरी करने बाजार, लौटे तो नहीं था घर…

आनंद महिंद्रा ने साल 2019 में ‘इडली अम्मा’ के बारे में एक ट्वीट किया था. उस समय उन्होंने इडली अम्मा को सपोर्ट करने और उन्हें लकड़ी के चूल्हे की जगह गैस स्टोव देने की बात कही थी. इसके बाद जब महिंद्रा की टीम इडली अम्मा की मदद करने पहुंची तो उन्होंने एक नया घर की ख्वाहिश जताई. जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने उस बुजुर्ग की इच्छा का सम्मान जताते हुए उन्हें एक नया घर देने का वादा किया था.

अब 2022 में मदर्स डे के मौके पर आनंद महिंद्रा ने इडली अम्मा से किये वादे को पूरा करते हुए उन्हें एक नया घर गिफ्ट किया है. जिसमें उनके लिए एक स्पेशल किचन भी है.

ये भी पढ़ें -: कॉलेज की लड़कियों को बातों में फंसाता था प्रिंसिपल, फिर अपने सरकारी आवास पर…

ये भी पढ़ें -: रेस्टोरेंट से खाना किया था ऑर्डर, अंदर मिली सांप की खाल, रेस्टोरेंट मैं लगा ताला

सोर्स – indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-