Politics

रैली में मंच से बोले अमित शाह- ज़ी टीवी अब तुम अपनी कमेंट्री बंद कर दो, जितना कह रहा हूं सुनो…

Amit Shah Zee TV
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Amit Shah Zee TV : उत्तर प्रदेश में दोबारा सत्ता में जगह बनाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह जोर आजमाइश करते नजर आ रहे हैं। बीजेपी को मजबूत करने के लिए हमेशा कई जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। उनके संबोधन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ज़ी टीवी के एक पत्रकार को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में अमित शाह यह कहते हुए दिख रहे हैं कि मेरे साथ बोलिए.. ज़ी टीवी अब तुम्हारी कमेंट्री बंद कर दो.. बैठ जाओ नीचे..नीचे बैठ जाओ.. बैठ जाओ भैया ऐसा कह रहा हूं। गृह मंत्री के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर मजे लेते दिखाई दे रहे हैं। कोई अमित शाह को खरी खोटी सुना रहा है तो वही कुछ यूजर्स मीडिया संस्थान को इस पर एक्शन लेने को कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: मध्य प्रदेश में एक लड़की ने डॉक्टर को उसकी ही क्लीनिक पर पीटा, जानें क्या है पूरा मामला…

कांग्रेस नेता संजीव सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि अमित शाह जी ने तो ‘डीएनए’ पर ही सवाल खड़ा कर दिया। कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने लिखा कि आज रात डीएनए में.. ज़ी टीवी की कमेंट्री बंद कराने के फायदे बताएंगे। कांग्रेस नेता अशोक बसोया ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए मीडिया संस्थान पर तंज कसा। पत्रकार स्वाति मिश्रा ने इस वीडियो पर लिखा – ‘गजब बेज्जती है यार’ वाला मीम याद आ गया।

यह भी पढ़ें -: अब शिवराज सरकार बदलने वाली है इन शहरों का नाम, होशंगाबाद का अब नाम होगा…

फिल्ममेकर अविनाश दास ने लिखा कि बहुत लेट लिए ज़ी टीवी वाले भैया.. अब तुम बैठ जाओ। कुछ नहीं हो रहा है तुमसे.. कोई माहौल नहीं बन रहा, अब बैठ जाओ चुपचाप। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा – चाटुकारिता की दीनता पकाउ हो जाती है, खासकर जब सत्ता अहंकारी हो। प्रभाकर मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा कि इसे मनोविज्ञान की भाषा में क्या कहेंगे?

बलवंत रावत नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि यह इनकी भाषा है, इन को किसी का डर नहीं है। केवल चुनावी मौसम में बाहर निकलते हैं। उसके बाद इनको किसी से कोई मतलब नहीं रहता है। अखिल नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट आया – इतना भी अहंकार ठीक नहीं है, यूपी चुनाव में इसका परिणाम आपको दिखाई देगा। विवेक सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि भरी सभा में इस तरह से कौन बेज्जती करता है भाई।

यह भी पढ़ें -: असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाले युवकों ने पूछताछ में किए कई खुलासे…

यह भी पढ़ें -: जेड सिक्योरिटी पर बोले ओवैसी- सुरक्षा के बीच घुटन में नहीं जीना चाहता, गोली लगती है तो कबूल है, लेकिन…

सोर्स – jansatta.com. Amit Shah Zee TV


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-