Politics

अच्छे दिन आ गए हैं, अब और अच्छे दिन आएंगे : अमित शाह

amit-shah-says-good-days-have-come-now-more-good-days-will-come
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को गुजरात दौरे पर थे और इस दौरान उन्होंने खुखरी संग्रहालय और 80 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया। उनके साथ राज्य के गृह मंत्री हर्ष संघवी, दमन और दीव के प्रशासक प्रफुल पटेल, गुजरात सरकार में राजस्व मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी भी मौजूद थे। गृह मंत्री अमित शाह ने इस दौरान एक जनसभा को भी संबोधित किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि अच्छे दिन आ गए हैं लेकिन अभी अच्छे दिन और भी अच्छे होने वाले हैं। उन्होंने कहा, “मैं गृह मंत्री बनने के बाद पहली बार दीव आया हूं। आज पहली बार पश्चिमी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक दीव में हुई।

ये भी पढ़ें -: आस्था से आहत के नाम पर आहत की आस्था आफ़त पैदा करती है, दंगाई बनाती है : रवीश कुमार

सभी मुख्यमंत्री प्रफुल्ल पटेल द्वारा की गई व्यवस्थाओं खुश होकर वापस गए। इससे पहले जब विकास परियोजनाओं का वितरण किया जाता था, तो दिल्ली से दीव और अन्य केंद्र शासित प्रदेशों में केवल एक छोटी राशि ही पहुंचती थी। अब प्रफुल्ल पटेल ने यहां विकास को गति दी है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित ने आगे कहा, “समुद्री जीवन के बारे में जागरूकता बढ़ाने, द्वीपों की सफाई करने और एकल उपयोग वाले प्लास्टिक को खत्म करने के लिए दुनिया 8 जून को महासागर दिवस मनाती है। पूरी दुनिया में इस पर चर्चा हुई। हम दीव में पहले ही ऐसा कर चुके हैं, जो एकमात्र ऐसा क्षेत्र है जो पूरी तरह से सौर ऊर्जा पर चलता है। अमित शाह ने जनसभा में कांग्रेस और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

ये भी पढ़ें -: NCB अधिकारी से आर्यन का सवाल- आपने मेरी इज्जत मिट्टी में मिला दी, क्या मैं इसके लायक था?

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों को मिटाने का काम किया है जबकि नरेंद्र मोदी ने गरीबी मिटाने में काम किया है। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, “राहुल बाबा पीएम नरेंद्र मोदी की आलोचना करते थे। इसलिए मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि आपने 60 साल तक देश पर शासन किया है। आपको बिजली, अनाज या घर याद क्यों नहीं आया? कांग्रेस ने गरीबी उन्मूलन के नाम पर गरीबों को मिटाने का काम किया है और नरेंद्र मोदी ने गरीबी मिटाने के लिए काम किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन के समय देश में केवल बंदूके बनती थी। जबकि नरेंद्र मोदी सरकार के समय देश में मिसाइल का निर्माण हो रहा है।

ये भी पढ़ें -: दूसरे शुक्रवार को ही इतनी रह गई ‘सम्राट पृथ्‍वीराज’ कमाई, कई जगहों पर नहीं बिका एक भी टिकट

ये भी पढ़ें -: प्रयागराज बबाल को लेकर UP पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें विस्तार से…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-