Politics

अमित शाह बोले- BJP सरकार में किसानों को नहीं भरना होगा बिजली बिल, लोग बोले- अभी किसकी सरकार है?

Amit Shah Promised Farmers Electricity Bills
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Amit Shah Promised Farmers Electricity Bills : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कल औरैया के दिबियापुर में एक जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने अपने वादों की लिस्ट में एक और वादा जोड़ते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार में किसानों को बिजली का बिल नहीं भरना होगा। उनके इस ऐलान पर यूजर्स ने तंज कसते हुए पूछा कि अभी किसकी सरकार है।

शाह का बयान : गृह मंत्री ने जनता से अपील की कि 10 मार्च को भाजपा को जीत दिलाइए। 5 साल तक किसी भी किसान को बिजली का बिल भरना नहीं पड़ेगा। इसके साथ उन्होंने वादा किया कि होली 18 मार्च को है और चुनाव का रिजल्ट 10 मार्च को आएगा। बीजेपी सरकार को 10 मार्च को सत्ता में लाओ और 18 मार्च को मुफ्त गैस सिलेंडर आपके घर पहुंचेगा।

यह भी पढ़ें -: BJP सांसद बोले- ओवैसी हमारा मित्र है, वह पुराना क्षत्रिय है और भगवान राम का वंशज है

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया : अमित शाह (Amit Shah) के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स मजे लेते नजर आ रहे हैं। हेमंत नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि अभी किसकी सरकार है फिर? रजत नाम के एक यूज़र ने बीजेपी सरकार (BJP Government) पर चुटकी लेते हुए लिखा कि अभी क्या ओबामा उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीएम हैं क्या? प्रीति चौबे नाम की एक यूजर लिखती हैं – झूठ बोलते हो। 7 साल में तो किया नहीं।

मलिक नाम के एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया कि जब घरों में बिजली का सप्लाई ही बंद कर देंगे तो बिजली का बिल कैसे भरेंगे बताओ भाई। सूरज नाम के एक यूजर ने कमेंट किया – अरे टेनी के बेटे छूट गए हैं तो कोई किसान उनकी थार से बच पाएगा तब तो उनको बिजली मुफ्त देंगे ना? राजीव निगम नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया, ‘ रहने ही दो, बाद में कहोगे कि वो चुनावी जुमला था।

यह भी पढ़ें -: UP मैं फर्जी वोटिंग का आरोप लगाते हुए BJP प्रत्याशी धरने पर बैठे, वीडियो हुवा वायरल

राहुल नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं – बाबा रे बाबा। जुमले पे जुमले दिये जा रहे हो। अभी किसकी सरकार है फिर? निखत अली नाम की एक यूज़र लिखतीं हैं, ‘ अरे इन्हें कोई याद दिलाओ कि इस वक्त भी भाजपा की ही सरकार है।’ राघव नाम के एक यूजर ने लिखा कि भाषण में वजन डालने के लिए बोला गया जुमला। प्रदीप कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा कि बाद में यह कहेंगे कि यह तो 15 लाख वाले की तरह एक जुमला था।

यह भी पढ़ें -: शाहजहांपुर में सपा के पोलिंग एजेंट की गोली मारकर हत्या, गांव में तनाव की स्थिति

यह भी पढ़ें -: BJP विधायक बोले- भाजपा को वोट नहीं करने वाले याद रखें, योगी जी ने बुलडोजर मंगवा लिए हैं

यह भी पढ़ें -: HC की फटकार के बाद कब्र से निकाला गया अल्ताफ का शव, पुलिस हिरासत में मौत का मामला

सोर्स – jansatta.com. Amit Shah Promised Farmers Electricity Bills


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-