Politics

सपा प्रवक्ता बोले- योगी आदित्यनाथ टुनटुनिया लेकर घूमते हैं, तो भड़के अमिश देवगन…

Amish Devgan On Anurag Bhadouria
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Amish Devgan On Anurag Bhadouria : लखीमपुर खीरी का मुद्दा यूपी चुनाव में काफी उभरकर आ रहा है। कांग्रेस व समाजवादी पार्टी जैसे दल लगातार लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार को घेरते नजर आते हैं। इस मामले को लेकर न्यूज 18 के डिबेट शो ‘आर-पार’ में भी चर्चा की गई थी, जहां समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया, कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बीच जमकर बहस हुई। इतना ही नहीं, सपा नेता ने चर्चा के बीच सीएम योगी पर भी निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

शो में हिंदू और हिंदुत्व के सवाल पर कांग्रेस प्रवक्ता ने लखीमपुर खीरी का मुद्दा उठाया और बोलीं, “नरसंहार करने वाले के पिता अजय मिश्रा टेनी का गृह राज्य मंत्री बनना आत्मा को कचोटता है या नहीं। हां या नहीं?” उनकी बात पर बिफरते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, “अगर यह बात सच है तो 5 हजार सिक्खों की हत्या करने के बाद राजीव गांधी ने कहा कि बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है।

यह भी पढ़ें -: बीमा के नाम पर 300 से ज्यादा लोगों से ठगी का मामला- लड़की आवाज में बात करता था मास्टरमाइंड

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस प्रवक्ता पर बिफरते हुए आगे कहा, “अजय मिश्रा टेनी ने यह कभी नहीं कहा कि मेरे बेटे ने मार दिया तो सही किया। लेकिन आप लोगों ने मार दिया तो उसे सही भी कहा।” वहीं सपा प्रवक्ता ने कहा, “मैं बताता हूं कि क्या कहा था अजय मिश्रा ने, ‘लखीपरिया तो क्या लखीमपुर में नहीं रहने दूंगा, दो मिनट में ठीक कर देता हूं।

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भाजपा प्रवक्ता से भिड़ते हुए आगे कहा, “गुंडों को मंत्री बनाते हो। शर्म आनी चाहिए भाजपा को, वह गुंडों को देश का गृह राज्य मंत्री बनाती है। गुंडों को क्रिकेट खिलवाते हैं।” प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक का जिक्र करते हुए सपा प्रवक्ता ने कहा, “प्रधानमंत्री की सुरक्षा की चिंता सबको है, लेकिन इन्होंने क्या किया? सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की एनएसए की सिक्योरिटी ले ली।

यह भी पढ़ें -: हरिद्वार धर्म संसद मामले मैं सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र व उत्तराखंड सरकार को जारी किया नोटिस…

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मुख्यमंत्री योगी को आड़े हाथों लेते हुए कहा, “क्या वह योगी जी से बड़े नेता नहीं हैं। वह टुनटुनिया लिये घूमते रहते हैं, दो आदमी हैं उनके पीछे?” उनपर बिफरते हुए अमिश देवगन बोले, “ये क्या शब्दावली है? वह एक महंत हैं और यह टुनटुनिया का मतलब क्या है? गलत बोला है आपने।

यह भी पढ़ें -: स्‍वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: केशव मौर्य बोले- स्वामी प्रसाद से अपील है कि एक बार बैठकर करें बात, राजीव रॉय बोले-  खुद स्टूल पर…

यह भी पढ़ें -: सपा नेता IP सिंह ने UP BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भेजा ताला, बोले- 10 मार्च के बाद…

सोर्स – jansatta.com. Amish Devgan On Anurag Bhadouria


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-