Politics

Amazon Controversy : MP में अमेजन के मालिक और कंपनी पर दर्ज होगी FIR, जानें पूरा मामला…

MP Government Order To Lodged FIR On Amazon
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Amazon Controversy : ई कॉमर्स कंपनी अमेजन (MP Government Order To Lodged FIR On Amazon) की मुश्किलें एमपी में बढ़ सकती है। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर राष्ट्रध्वज छपे जूते बिक रहे हैं। इसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

वहीं, इस पूरे प्रकरण में एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra instructions) की एंट्री हो गई है। उन्होंने इस घटना को पीड़ादायी बताया है। इसे लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एमपी के डीजीपी को एफआईआर (fir on amazon) दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। कानूनी प्रक्रियाओं के तहत अब डीजीपी विवेक जौहरी आगे निर्णय लेंगे।

यह भी पढ़ें -: भड़काऊ भाषण देने के लिए शरजील इमाम के खिलाफ आरोप तय, लगे है ये आरोप…

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे संज्ञान में यह पूरा मामला आया है। राष्ट्र को अपमानित करने का कोई भी कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैंने डीजीपी को निर्देश दिया है कि अमेजन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जो राष्ट्रध्वज का उपयोग किया गया है, इस मामले में राष्ट्रध्वज संहिता का प्रयोग कर कार्रवाई की जाए।

यह बिल्कुल असहनीय है क्योंकि जूते पर राष्ट्रध्वज का उपयोग किया गया है। मैंने डीजीपी से कहा है कि कंपनी और अमेजन के मालिक पर तत्काल एमपी में केस दर्ज किया जाए। साथ ही उनके ऊपर कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें -: Salman Khan Panvel Farmhouse: सलमान पर पड़ोसी ने लगाए गंभीर आरोप- फार्महाउस में गड़ी हैं स्टार्स की लाशें और…

गौरतलब है कि अमेजन कंपनी के अधिकारियों पर पहले भी एमपी के भिंड जिले में ऑनलाइन गांजा डिलीवरी को लेकर केस दर्ज है। साथ ही कुछ अधिकारियों की गिरफ्तारी भी हुई थी। भिंड के तत्कालीन एसपी ने उस वक्त आरोप लगाया था कि कंपनी के लोग जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं। अब कपड़े और जूते पर राष्ट्रध्वज की तस्वीर को लेकर मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

यह भी पढ़ें -: Smriti Mandhana : स्मृति मंधाना बनी 2021 की बेस्ट Women Cricketer

यह भी पढ़ें -: अपर्णा और शाह की फोटो पर लोगों ने ली चुटकी- आज कुर्सी पर बैठाया है, चुनाव बाद स्टूल पर बैठाएंगे

यह भी पढ़ें -: Uttarakhand Election 2022 : इन 10 नए चेहरों पर खेला उत्तराखंड कांग्रेस ने दांव, जानें विस्तार से…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com. Amazon Controversy, MP Government Order To Lodged FIR On Amazon


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-