India

रुबिका लियाकत औऱ राकेश टिकैत मैं तीख़ी बहस, टिकैत बोले- आप सरकार में किस पोस्ट पर हो?

all-news-anchors-became-spokesperson-of-bjp-nda-govt-says-bku-rakesh-tikait
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के प्रवक्ता राकेश टिकैत शुक्रवार (27 अगस्त, 2021) को एक टीवी इंटरव्यू के दौरान पत्रकार के सवाल पर फंसते नजर आए। उनसे पूछा गया था कि कृषि कानूनों के किन सेक्शंस में लिखा है कि उद्योगपति अन्नदाताओं की जमीन हड़प लेंगे? उन्होंने इसका सीधा जवाब नहीं दीया । बार-बार एंकर से पूछने लगे कि वह सरकार में क्या हैं? किस पोस्ट पर हैं, जो उन्हें उत्तर दिया जाए।

टिकैत ने इसके अलावा यह भी आरोप लगाया कि सारे न्यूज एंकर अब सरकार के प्रवक्ता बन गए हैं। दरअसल, पत्रकार यूपी की राजधानी लखनऊ में आयोजित एबीपी न्यूज के शिखर सम्मेलन से सवाल दाग रही थीं, जबकि किसान नेता ऑनलाइन माध्यम से इंटरव्यू दे रहे थे। वह किसी और शहर में थे, जिस पर रुबिका ने तंज कसा कि “वह (टिकैत) आमने सामने होते तो फसल अच्छे से कटती।

ये भी पढ़ें -: मौज मस्ती के लिए ब्लैकहॉक हेलीकॉप्टर चला रहा तालिबान लड़ाका, इतने अमेरिकी विमानों पर कब्जा

हालांकि, किसान नेता ने जवाब दिया कि वहां जो लोग हैं, हमें सब नजर आ रहा है। हमें ऐसा लग रहा है कि जहां प्रोग्राम हो रहा है, वहीं हम बैठे हैं।

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट बोला- सत्ताधारी दल के लिए काम करते हैं पुलिस अधिकारी, विरोधियों को सबक सिखाने…

चुनावी माहौल के बीच टिकैत और किसान नेताओं की सक्रियता को लेकर पत्रकार ने आगे पूछा कि वे लोग इस दौरान (चुनावी समर में) किसका प्रचार करेंगे? टिकैत ने जवाब दिया, “हम चुनाव में है हीं कहां।” पत्रकार इसके बाद उन यूपी और उत्तराखंड सरीखे उन सूबों के नाम गिनाने लगीं जहां चुनाव होने हैं या फिर हुए हैं, जहां किसान कृषि कानून के मसले पर सरकार को बेनकाब करने गए थे। बकौल रुबिका, “तो प्रचार किसका कर रहे हैं? फिर चंडीगढ़, यूपी और बंगाल में क्या कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें -: नीरज चोपड़ा बोले ‘मेरे कमेंट को गंदे एजेंडा का माध्यम न बनाएं’, स्वरा भास्कर ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: MP मैं रोजगार मेले में शामिल होने आए युवाओं को गालियां देते हुए थानेदार का वीडियो वायरल

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-