Politics

अलका लांबा का PM मोदी पर तंज- ढंग से हुई जांच तो जेल जाने वाले पहले पीएम होंगे मोदी

alka-lamba-on-narendra-modi-targeted-pm-modi-on-the-rafale-issue
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारत के साथ 59,000 करोड़ रुपये के राफेल विमानों के सौदे को लेकर अब फ्रांस में न्यायिक जांच शुरू हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, जांच में राफेल सौदे के समय राष्ट्रपति रहे फ्रांस्वा ओलांद और मौजूदा राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से भी पूछताछ की जा सकती है। इसी मुद्दे पर कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि अगर राफेल घोटाले की जाँच ईमानदारी से हो गई तो लिख कर ले लीजिए नरेंद्र मोदी जेल जाने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री होगें। 2024 में यह शुभ काम भी कांग्रेस और श्री राहुल गांधी जी के हाथों ही होगा। अलका लांबा ने प्रधानमंत्री के ऊपर कटाक्ष करते हुए लिखा कि ना खाऊँगा, ना खाने दूँगा जुमला है।

अलका लांबा के ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक टि्वटर यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि जिसकी आधी पार्टी बेल पर हो वो भी जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं। @thakur435 टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि दिन में सपने देखना छोड़ दो अलका लांबा। आज तक के इतिहास में कभी सुना या देखा है कि चोर पुलिस को जेल लेकर गया हो ?

ये भी पढ़ें -: तेजस्वी यादव बोले- समान सोच वाली पार्टियां साथ आएं… विपक्ष का नेता तो बाद में भी चुन लेंगे

एक ट्विटर यूजर ने उनकी बात का समर्थन करते हुए लिखा कि, ‘ मुझे लगता ये काम 2024 से पहले ही हो जायेगा। अब राज्यसभा की सीट तोहफे में नही दी जा सकती। 2 देशों की तलवार लटकी हैं अब साहेब की गर्दन पर।’@PravinNChy ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया कि आशावादी होना तो कोई आप काँग्रेसियों से सीखे। दशकों से बस एक ही संघर्ष कि पप्पूजी एक बार पीएम कुर्सी तक चले जायें। भारत की जनता उनमें अपना विश्वास दे दे। वाह, आपलोगों के दिमाग में भारतीय मतदाता अभी भी वैसा ही छवि रखते हैं जैसा गुलामी के जमानों में था?

@fakirmamadtheb3 टि्वटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मुद्दे पर कोई सबूत ना होने की बात बताते हुए कहा गया कि राफेल सौदे की मंजूरी पर मनोहर पर्रिकर ने हस्ताक्षर किए हैं। मोदी के खिलाफ कोई सबूत नहीं ताकि इस घोटाले में किसी को सजा न हो। कोई जेल नहीं जाता। क्योंकि सेना के अधिकारियों द्वारा जबरन मंजूरी देने के लिए सौदे पर सहमति बनी है। राफेल की फाइल गुम? मोदी है, तो यह संभव है।

ये भी पढ़ें -: थानेदार ने ग्राम प्रधान से घूस में मांगा सैमसंग का महँगा मोबाइल, जाँच हुवी तो गई कुर्सी

एक यूजर ने उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि सपने तो सपने होते है, लेकिन मुंगेरी लाल के सपने भी सपने ही होते है, और आखिर में सपने फिर भी सपने ही होते है।

ये भी पढ़ें -: UP में महिला सिपाही ने की आत्महत्या की कोशिश,पूर्व IAS बोले- थानों में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं

ये भी पढ़ें -: गुजरात के 17 साल के अथर्व को मुंह ज़बानी याद हैं 91 देशों के राष्ट्रगान, बना चुके हैं ये रिकॉर्ड…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-