Politics

न्यूज एंकर पर बिफरी अल्का लाम्बा, बोली- दर्शक देख लें ये सरकार के प्रवक्ता बन रहे हैं

alka-lamba-furious-at-news-anchor-ajay-kumar-says-people-see-this-he-is-becoming-government-spokeperson
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित कई अन्य नेताओं का आधिकारिक ट्विटर एकाउंट लॉक कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद कांग्रेस की ओर से फेसबुक पेज पर दी गई थी। कांग्रेस की ओर से बताया गया था कि पार्टी का आधिकारिक ट्विटर हैंडल तक लॉक कर दिया गया है। दूसरी ओर ट्विटर का कहना है कि नेताओं द्वारा नियमों का उल्लंघन करने पर ऐसा कदम उठाया गया था। मामले को लेकर इंडिया टीवी के डिबेट शो मुकाबला में भी चर्चा की गई, जहां कांग्रेस नेता अलका लांबा व न्यूज एंकर अजय कुमार में भी जमकर बहस हुई।

दरअसल, डिबेट शो में अलका लांबा से सवाल किया गया कि राहुल गांधी का एकाउंट ब्लॉक क्यों किया गया? इसका जवाब देते हुए अलका लांबा ने कहा, “आपने कहा था कि बलात्कार की पीड़िता की पहचान साझा की गई, लेकिन पीड़िता तो जिंदा ही नहीं थी। न उसका चेहरा और न उसका नाम कुछ नहीं साझा किया गया।

ये भी पढ़ें -: महेंद्र सिंह धोनी को दो हजार रुपए के लिए भेजा नोटिस, जानिये क्या है पूरा मामला

अलका लांबा की बातों के बीच न्यूज एंकर ने टोकते हुए कहा कि पहचान कैसे शेयर की जाती है, यह बात आप बहुत अच्छे से जानती हैं। परिवार के किसी भी शख्स की फोटो शेयर करना पहचान सार्वजनिक करना है। वहीं अलका लांबा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “तो क्या निर्भया के माता-पिता जब पीएम मोदी से मिले थे, फोटो वायरल हुई थी कि नहीं।

ये भी पढ़ें -: बॉलीवुड एक्टर बोले- कुछ बड़ा होने वाला है, BJP जानती है, चुनाव से पहले कुछ नहीं हुआ तो सफाया हो जाएगा

अलका लांबा की बात पर न्यूज एंकर ने तंज कसते हुए कहा, “ये अच्छा चलन चल गया है कि पहले एंकर पर ही सवाल दागने शुरू कर दो। जैसे एंकर ने ही सबसे बड़ा गुनाह किया हो। बस यह बताइये कि राहुल गांधी ने उल्लंघन किया या नहीं?” अलका लांबा ने इसका जवाब देते हुए आगे कहा, “राहुल गांधी की गलती केवल इतनी थी कि जहां देश के पीएम को जाना चाहिए था, महिला मंत्रियों को जाना चाहिए था, वहां वह गए थे।

ये भी पढ़ें -: लार्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन Red Cap पहने नजर आए  खिलाड़ी, जानिए इसके पीछे की वजह

ये भी पढ़ें -: नए IT नियमों पर केंद्र से बोला HC- जब तक विचार की स्वतंत्रता नहीं है, आप कुछ भी कैसे व्यक्त कर सकते हैं

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-