Entertainment

Akshay Kumar ने दिया ऐसा बयान कि होने लगी Kangana Ranaut से तुलना, पढ़ें विस्तार से…

akshay-kumar-ko log bolne lage Kangana Ranaut
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलिवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को फिटनेस और परफेक्ट डेली रूटीन फॉलो करने के लिए जाना जाता है। ठीक इसी तरह अक्षय कुमार ने रविवार की सुबह को भी बेहद खास बनाया। वह मुंबई पुलिस के एक कार्यक्रम में पहुंचे। यहां साइकलिंग करते और रनिंग करते हुए नजर आए हैं। इतना ही नहीं मुंबई की मरीन ड्राइव में अक्षय कुमार फैंस संग बातचीत भी करते दिखे और उन्हें फिटनेस के लिए इंस्पायर भी।

अक्षय कुमार ने रविवार की तड़के रनिंग की और साइकलिंग भी। वह हेलमेट पहने साइकिल चलाते नजर आए। इतना ही नहीं उनके साथ होम मिनिस्टर दिलीप वाल्से भी दिखे। एक वीडियो में अक्षय कुमार मुंबई पुलिस का शुक्रिया करते नजर आ रहे हैं।इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि उनकी तुलना कंगना रनौत के बयान से होने लगी। अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस के कार्यक्रम में मस्ती मजाक में कहते नजर आ रहे हैं कि आजाद इंडिया वो तो 1947 में ही हो गया था। फिर फैंस ने कैसे रिएक्ट किया वह खुद आप ही देख लीजिए।

ये भी पढ़ें -: अग्निपथ योजना में लगातार बदलाव को लेकर सरकार पर भड़के वरुण गांधी, कह दी ये बात…

एक यूजर ने लिखा कि अक्षय कुमार को भी कंगना रनौत की तरह कहना चाहिए था कि वैसे इनको और कंगना को आजादी 2014 के बाद मिली। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि क्या 2014 की आजादी भी एक झांसा थी क्या। इस तरह के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर मौजूद हैं। बता दें कुछ समय पहले कंगना रनौत ने आजादी को लेकर कहा था कि असली आजादी तो साल 2014 के बाद मिली थी। जिसे लेकर काफी बवाल भी हुआ था।

akshay-kumar-ko log bolne lage Kangana Ranaut

ये भी पढ़ें -: क्या युवा अग्निवीर परीक्षा का बहिष्कार कर देंगे? : रवीश कुमार

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों सोरारई पोटरु की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हुई थी। हाल में ही अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन की रिलीज डेट का ऐलान किया जो कि 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इन कई बड़ी फिल्मों के अलावा भी अक्षय कुमार के साथ गोरखा, छोटे मियां बड़े मियां, मिशन सिंड्रेला जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें -: जेपी नड्डा बोले- प्रदर्शन छोड़ PM मोदी पर भरोसा करें, आने लगे ऐसे कमेंट…

ये भी पढ़ें -: मेजर जनरल जेपी सिंह बोले- 4 साल की नौकरी में 1 साल की छुट्टी, ढाई साल की ट्रेनिंग में ये क्या सीख लेंगे

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-