Entertainment

कमल हासन की ‘विक्रम’ के आगे फ़ीकी पड़ी अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’, पहले दिन की कमाई में है इतना अंतर

akshay-kumar-film-samrat-prithviraj-vs-kamal-haasan-film-vikram
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को समीक्षकों की ओर से सराहा गया। हालांकि यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म की धीमी शुरुआत हो सकती है क्योंकि एडवांस बुकिंग और फिर मॉर्निंग शोज में टिकटों की बिक्री कम रही थी।

अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के साथ 3 मई को कमल हासन की बिग बजट फिल्म ‘विक्रम’ ने भी दस्तक दी। दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े आ गए। ओपनिंग डे पर ‘विक्रम’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से काफी आगे है।

ये भी पढ़ें -: CAA पर केरल CM का ऐलान- केरल में लागू नहीं होगा नागरिकता संशोधन अधिनियम

‘सम्राट पृथ्वीराज’ पहले दिन ही ‘विक्रम’ से पिछड़ती दिखी। राहत की बात रही कि इसने डबल डिजिट का आंकड़ा छू लिया। अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ने 12 से 14 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म के भारी-भरकम बजट को देखें तो इसे कम से कम 16 से 18 करोड़ और कमाने चाहिए थे।

सुबह फिल्म की धीमी शुरुआत देखी गई लेकिन दोपहर तक इसने रफ्तार पकड़ ली। अंतिम आंकड़े आने तक इनमें थोड़ा बहुत फेरबदल हो सकता है। कमल हासन के ‘विक्रम’ में विजय सेतुपति और फहाद फासिल भी हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है।

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- आर्य समाज की ओर से जारी विवाह प्रमाण पत्र कानूनी नही माना जायेगा

‘विक्रम’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बहुत पीछे रह गई। कमल हासन की फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 40 से 50 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने जबरदस्त शुरुआत की है। ‘विक्रम’ के बारे में पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था कि इसकी बंपर ओपनिंग होने वाली है।

ये भी पढ़ें -: ‘हर मस्जिद में शिवलिंग न देखें’- मोहन भागवत के बयान पर बघेल ने पूछ दिया ये सवाल…

ये भी पढ़ें -: रूबिका से बोले असीम वकार- एक-एक डिबेट का 10 हजार लेती हैं, 4 लाख तनख्वाह है आपकी, भड़की रूबिका

ये भी पढ़ें -: मोहन भागवत के सपोर्ट में आए देवबंद के मौलाना, कह दी ये बात…

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-