Entertainment

अक्षय कुमार हुवे ट्रोल- लोगों को इतिहास पढ़ाने वाले पहली से दसवीं तक तीन बार हो चुके हैं ‘फेल’

akshay-kumar-failed-three-times-from-class-one-to-ten
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Samrat Prithviraj: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को लेकर काफी चर्चाओं मे हैं. इस फिल्म में वो पृथ्वीराज चौहान के लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं. जिसके मद्दनज़र अक्षय (Akshay Kumar) इस फिल्म के प्रोमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं.

इसी बीच वो अपने दिए एक इंटरव्यू को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. जिसको लेकर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ रहा है. दरअसल, अपनी फिल्म को लेकर ANI को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार से भारत के हिंदू राजाओं को लेकर सवाल किया गया. जिसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि हमें इतिहास की किताबों में सिर्फ मुगलों के बारे में पढ़ाया गया है, और हिंदू राजाओं जैसे महाराणा प्रताप और पृथ्वीराज चौहान के बारे में ज्यादा कुछ बताया ही नहीं गया.

ये भी पढ़ें -: 50 साल पुराने घर पर चला बुलडोजर, बोला- हमने योगी जी को वोट दिया, फिर भी मकान तोड़ दिया

वहीं अब अपने दिए इस बयान के कारण कुछ लोग अक्षय को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं. इसी बीच एक ट्वीटर यूजर ने अक्षय की ‘द कपिल शर्मा’ शो की एक वीडियो शेयर की है. जिसमें अक्षय बता रहे हैं कि वो पहली क्लास से लेकर दसवीं तक 3 बार फेल हुए हैं.

ये भी पढ़ें -: सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में बड़ा खुलासा- जेल में बंद गैंगस्टर मनप्रीत मुन्ना से जुड़ रहे हैं तार

यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा – ‘सम्राट’ स्वयं पहली से दसवीं क्लास तक आने में तीन बार फेल हुए हैं. इतिहास पढ़ने में ही ना हुए हों कहीं?

गौरतलब है कि, जल्द ही अक्षय की यह फिल्म पर्दे पर आने वाली है. बता दें इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री मानुषी छिल्लर हैं. साथी ही इन दोनों के अलावा फिल्म में सोनू सूद, संजय दत्त और आशुतोष राणा जैसे दमदार एक्टर भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें -: UP CM के फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ देखने पर अखिलेश बोले – इतिहास के आटे से…

ये भी पढ़ें -: KK की बेटी का सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट, भावुक होते हुवे कही ये बात…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-