Politics

आप आम चूसकर खाते हैं या काटकर? PM मोदी से सवाल पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

akshay-kumar-broke-silence-on-infamous-interview-of-pm-modi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

2019 में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो इंटरव्यू लिया था वो तो आपको याद ही होगा. इस इंटरव्यू के बाद एक्टर की जमकर किरकिरी भी हुई थी. विपक्षी पार्टियों ने तो एक्टर अक्षय कुमार को आड़े हाथ लिया था. इस इंटरव्यू में अक्षय ने पीएम मोदी से कई तरह के गैर-राजनीतिक सवाल किए थे जैसे- क्या आपको आम खाना पसंद है, उनकी निजी जिंदगी के बारे में, उन्हें उनके ऊपर बने मीम्स तक दिखाए थे और जानने की कोशिश की थी कि वो क्या सोचते हैं.

पीएम मोदी को उनके पीएम बनने की यात्रा तक दिखाई थी. अब सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अक्षय ने इस बातचीत से जुड़े मुद्दे पर अपनी राय रखी है. अक्षय सम्राट पृथ्वीराज एक्टर अक्षय ने बताया कि उन्होंने बस एक आम आदमी के तौर पर उनका इंटरव्यू किया. मैं जानना चाहता था कि देश का प्रधानमंत्री क्या करता है.

ये भी पढ़ें -: नही रहे मशहूर सिंगर कृष्ण कुमार कुणाल, आखरी वक्त का वीडियो हुवा वायरल

अक्षय ने कहा – मैं कौन होता हूं कि उनसे पूछूं देश की नीतियों के बारे में. एक आम आदमी के रूप में, मैं सिर्फ यह जानना चाहता था कि हमारे पीएम अपनी घड़ी को वैसे ही क्यों पहनते हैं?’ अक्षय कुमार ने कहा – ‘मेरा काम थोड़ी है की मुख्य नीतियों के बारे में सवाल करूं की आपने ये क्यों किया, वो क्यों किया. यह सब नकली लगता है, अगर मैं ऐसा करता. मैं बस उनसे बहुत ही सरल सीधे सवाल पूछना चाहता था.

akshay-kumar-broke-silence-on-infamous-interview-of-pm-modi

ये भी पढ़ें -: सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ (KK) के चेहरे और सिर पर दिखे चोट के निशान, दर्ज हुवी FIR

इंटरव्यू से पहले नर्वस थे एक्टर पीएम मोदी के साथ सिट-डाउन इंटरव्यू का मौका मिलने के बारे में बोलते हुए अक्षय ने कहा, ‘मैं थोड़ा नर्वस था, लेकिन फिर जब मैंने उनसे बात करना शुरू किया, तो उन्होंने मुझे बिल्कुल भी नर्वस नहीं होने दिया. उसके बाद, सब कुछ बस चलता चला गया. मैं बस एंजॉय कर रहा था’

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए आगे कहा कि मुझे लगता है कि हमारे पीएम के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह जानते हैं कि खुद को कैसे ढालना है. अगर वह मुझसे बात कर रहे हैं, तो वह मेरे प्रति खुद को ढालेंगे, अगर बच्चे हैं सामने तो वो वैसे खुद को ढाल लेते हैं’.

ये भी पढ़ें -: आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान की याचिका पर हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

ये भी पढ़ें -: महेंद्र सिंह धोनी की दिव्यांग फैन लावण्या पिलानिया धोनी से मिलने पर हुवी भावुक, आंसू पोछते हुवे धोनी बोले…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-