Politics

अंजना औऱ अखिलेश के बीच हुवी जोरदार तकरार, अखिलेश बोले- मैंने बनाई है ईमानदार पत्रकारों की…

Akhilesh Yadav On Anjana Om Kashyap
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Akhilesh Yadav On Anjana Om Kashyap : उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है, ऐसे में सभी पार्टियों ने गद्दी पाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है। जहां सत्ताधारी दल सत्ता में वापस आने की कोशिश में लगी हुई है तो वहीं विपक्षी दल भी उन्हें कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। चुनाव को लेकर ही सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आजतक को इंटरव्यू दिया। लेकिन चर्चा के बीच ही सपा प्रमुख और न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप में जमकर तकरार हुई।

‘लखनऊ पंचायत आजतक’ में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप से कहा, “मैंने ईमानदार पत्रकारों की सूची तैयार की है, उसमें आपका भी नाम है। मैं सच बता रहा हूं। जब से यह रथ चलना बंद हो गया है, वर्चुअल रैलियां होने लगी हैं। तो मैंने देश के ईमानदार पत्रकारों की सूची बनाई है। अखिलेश यादव ने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे कहा, “कल भी मैंने एक इंटरव्यू दिया था। आज भी आपको इंटरव्यू दे रहा हूं।” उनकी बात पर तंज कसते हुए न्यूज एंकर ने पूछा, “आजकल आप सर्टिफिकेट भी देने लगे हैं? हमने भी ईमानदार नेताओं की सूची बनाई है। अब आपने कह ही दिया है तो आपपर एक के बाद एक सवाल दागुंगी। आपने बताया नहीं कि श्रीकृष्ण सपने में पांचों साल आते थे या केवल इस वक्त आए हैं। या आपने भी भाजपा की राह पकड़ ली है?

यह भी पढ़ें -: धर्मसंसद में हेट स्पीच का मामला पहुँचा सुप्रीम कोर्ट, CJI एनवी रमन्ना ने कही ये बात…

न्यूज एंकर का जवाब देते हुए सपा प्रमुख ने कहा, “सपा और यूपी की जनता भाजपा को राधे-राधे कहने के लिए तैयार है और मैं आपको यकीन दिला दे रहा हूं कि इस बार जनता उनका सफाया करेगी।” मुख्यमंत्री योगी को अनुपयोगी कहते हुए सपा प्रमुख ने कहा, “इसी प्रदेश में उन्होंने कहा था कि मां गंगा साफ होंगी। उन्होंने खुद डुबकी नहीं लगाई। उन्हें मालूम था कि ये वही पानी है, जिसमें लाशें बही थीं।

यह भी पढ़ें -: प्रियंका गांधी बोलीं- मोदी देश के PM, मैंने उनकी चिंता में चन्नी जी को फोन किया था

बता दें कि अंजना ओम कश्यप और पूर्व मुख्यमंत्री की बहस यहीं नहीं रुकी थी। सपा नेता द्वारा आजतक को प्रतिष्ठित चैनल कहने पर अंजना ओम कश्यप बिफर पड़ीं और बोलीं, “ये जो बार-बार आप कीचड़ उछालने की कोशिश कर रहे हैं, एक खास शब्द का प्रयोग करके आप ईमानदार बार-बार क्यों बोल रहे हैं। आप क्या साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। आप इसे कटाक्ष की तरह यूज कर रहे हैं।

उनकी बात पर अखिलेश यादव ने कहा, “तारीफ भी किसी को कटाक्ष लगने लगे तो मैं क्या करूं?” वहीं अंजना ओम कश्यप ने सपा नेता पर भड़कते हुए कहा, “मैं सवाल कर रही हूं, उसका जवाब दीजिए। बार-बार एक शब्द का प्रयोग कर कटाक्ष करने की कोशिश मत कीजिए। ये और लोग होंगे, जो बर्दाश्त कर लेंगे। आप सपा के बड़े नेता हो सकते हैं, लेकिन आपको कोई हक नहीं हैं कि आप मुझपर टिप्पणी करें।

यह भी पढ़ें -: स्वतंत्र देव सिंह बोले- UP में किसान 2 की बजाय 10 रोटी खाता है, बीवी का चेहरा देख पाता है

यह भी पढ़ें -: भारतीय मीडिया से नाराज हुआ रूस, रूसी दूतावास ने जारी किया बयान…

सोर्स – jansatta.com. Akhilesh Yadav On Anjana Om Kashyap


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-