Politics

एयरपोर्ट के उद्घाटन पर बोले अखिलेश- एक ईंट नहीं लगाई, बस कैंची लेकर पहुंच गए फीता काटने

akhilesh-yadav-slams-bjp-over-kushinagar-airport-inauguration
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kushinagar Airport : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार यानी 20 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। इस दौरान अपने संबोधन में पीएम ने कहा कि इस एयरपोर्ट से न सिर्फ पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, बल्कि किसानों, छोटे उद्यमियों और तमाम दूसरे लोगों को भी फायदा होगा। रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे। कुशीनगर एयरपोर्ट के उद्घाटन पर सियासत भी शुरू हो गई है। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि इस एयरपोर्ट के शिलान्यास में बीजेपी ने एक ईंट तक नहीं रखी थी, बस उद्घाटन करने पहुंच गए।

अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, ‘जबकि शिलान्यास की एक ईंट तक भी इन्होंने न लगाई…तब भी सपा के कामों का उद्घाटन करने आ गये भाजपाई…लेकर अपनी कैंची, फ़ीता, माला, मिठाई। भाजपाई ये याद रखें कि ‘पायलट बनने से प्लेन आपका नहीं हो जाता’ और ये भी कि जिस रनवे से आप उड़ान भर रहे हैं उसकी ज़मीन ‘किसी और’ ने तैयार की थी।’ सपा नेता आईपी सिंह ने टिप्पणी की, ‘आजतक बाढ़ के पानी में डूबे हुए पूर्वांचल में जुमलों की आज चुनावी बारिश होगी और सपा के कामों को अपना बताया जायेगा।

यह भी पढ़ें -: ओवैसी का मोदी पर वार- पाकिस्तान कश्मीर में खून बहा रहा है और यहां T20 मैच खेला जा रहा है

पूर्व आईएएस अफसर सूर्य प्रताप सिंह ने भी तंज कसा। उन्होंने लिखा, ‘अडानी जी कब पहुंच रहे हैं, कुशीनगर एअरपोर्ट? टैक्सपेयर के पैसे से बनाओ, अडानी को सौंप दो, बस हो गया विकास।’ उन्होंने एक और ट्वीट में एक कार्टून की तस्वीर साझा की और लिखा, ‘अडानी की उड़ान।’ वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने भी कटाक्ष करते हुए लिखा, ‘अभी टैक्स पेयर का पैसा है, कल किसी निजी कंपनी का हो जायेगा। आज ही बता दें कुशीनगर एयरपोर्ट कल किसका…?

कुशीनगर एयरपोर्ट के उद्घाटन को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स भी टिप्पणी कर रहे हैं। सतीश नाम के यूजर ने लिखा, ‘इस सरकार ने विनाश का नाम बदलकर विकास रख दिया है। करती है विनाश, बताती है विकास। जब तक मोदी शासन रहेगा, तब तक विनाश होता रहेगा।’ अनिल शरण ने लिखा, ‘बेचा कहां है, गिफ्ट में दिया है! वैसे भी दोस्तों बीच हुए विनिमय को बेचना नहीं कहते!

यह भी पढ़ें -: भारत-पाक T20 मैच के चलते सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोली- जहरीले…

गजेंद्र चौहान ने की सीएम योगी की तारीफ: उधर, महाभारत जैसे सीरियल में काम कर चुके अभिनेता गजेंद्र चौहान ने भी कुशीनगर एयरपोर्ट को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने लिखा, ‘कुशीनगर एयरपोर्ट पर पहली इंटरनेशनल फ्लाइट के रूप में श्रीलंकाई सरकार के विमान की लैंडिंग व टेकऑफ होगा। इसमें वहां की सरकार के प्रतिनधिमंडल के साथ बौद्ध भिक्षु भी होंगे शामिल।’ उन्होंने अपने अगले ट्वीट में सीएम योगी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘योगी जी जैसा कोई नहीं…’।

यह भी पढ़ें -: आगरा के थाने से चोरी हुवे 25 लाख रुपये, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी गया था…

यह भी पढ़ें -: शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने किया 50 करोड़ का मानहानि केस

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-