Politics

अखिलेश का BJP पर वार- कहीं भी पत्‍थर रख दो मंदिर बन जाता है, कभी अंधेरे में मूर्तियां रख दी थीं

akhilesh-yadav-says-gyanvapi-shivling-controversy-is-bjp-conspiracy
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सपा प्रमुख अखिलेश यादव (akhilesh yadav gyanvapi) ने ज्ञानवापी मस्जिद (gyanvapi mosque) में शिवलिंग मिलने के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। बुधवार को अयोध्‍या में बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि हमारे हिंदू धर्म में यह है कि कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो, पीपल के पेड़ के नीचे तो मंदिर बन गया। बुधवार को ही अखिलेश ने आजमगढ़ में कहा था कि यह भारतीय जनता पार्टी की साजिश है। भारतीय जनता पार्टी के लोग हिंदू- मुसलमान के बीच नफरत पनपाते हैं, ताकि लोग इसी में उलझे रहें।

अखिलेश यादव ने अयोध्‍या में कहा, ‘हमारे हिंदू धर्म में यह है कि कहीं पर भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो, पीपल के पेड़ के नीचे तो मंदिर बन गया। बुलडोजर कार्रवाई केवल डराने के लिए है। ये बुलडोजर केवल धर्म, जाति और हमारे मुसलमान भाईयों को डराने के लिए है। बुलडोज़र कार्रवाई बड़े लोगों के लिए नहीं है। एक समय ऐसा था कि रात के अंधेरे में मूर्तियां रख दी गई थीं। बीजेपी कुछ भी कर सकती है और कुछ भी करा सकती है।

ये भी पढ़ें -: BJP नेता के रिश्तेदार की बदसलूकी पर फूटकर रोया ट्रैफिक सिपाही- तुम्हारी हैसियत क्या.., कर चालान…

अखिलेश यादव ज्ञानवापी मसले को बीजेपी की साजिश बताते हैं। उनका कहना है कि महंगाई, बेरोजगारी जैसे मसलों से जनता का ध्‍यान भटकाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। आजमगढ़ के फूलपुर पवई के पूर्व विधायक श्याम बहादुर यादव की माताजी के निधन पर तथा पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा की पत्नी के यहां श्रद्धांजलि सभा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शामिल होने पहुंचे थे।

यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने के मामले पर उन्होंने कहा कि यह कई सालों पुरानी मस्जिद है। सुप्रीम कोर्ट का भी आदेश है कि पुरानी चीजों को नहीं छेड़ा जा सकता लेकिन यह बीजेपी के अदृश्य मित्र हैं जो रह-रहकर सामने आते हैं।

ये भी पढ़ें -: चंडीगढ़-मोहाली बार्डर पर फ़िर सड़कों पे किसान, रोड़ों पर बना रात का खाना

अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की साजिश है। भारतीय जनता पार्टी के लोग हिंदू- मुसलमान के बीच नफरत पनपाते हैं, ताकि लोग इसी में उलझे रहें। उन्होंने कहा जिससे महंगाई पर चर्चा ना हो, पेट्रोल डीजल सरसों का तेल स्टील सब महंगे हो रहे हैं। लेकिन इस पर चर्चा ना हो, इसलिए यह सब होता है। पहले वन नेशन वन राशन की बात होती थी अब वन नेशन वन पूंजीपति की बात हो रही है।

ये भी पढ़ें -: महुआ मोइत्रा का तंज- खुदाई की लिस्ट में अगला नंबर भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर का तो नहीं

ये भी पढ़ें -: DU के प्रोफेसर रतन लाल पर FIR दर्ज, ज्ञानवापी मामले में  किया था पोस्ट

ये भी पढ़ें -: डीयू प्रोफेसर रतन लाल ने PM मोदी से मांगा AK-56 का लाइसेंस

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-